अपना शहर चुनें

States

रिश्वत कांड: पूर्व ज्वाली DSP बोले, मैं बेकसूर, विधायक ने रचा षड़यंत्र

कांगड़ा के ज्वाली के पूर्व डीएसपी ज्ञान चंद.
कांगड़ा के ज्वाली के पूर्व डीएसपी ज्ञान चंद.

आरोप है कि मामले को दबाने के लिए डीएसपी ने 50 हजार रुपये (Bribe) की मांग की थी. इस संबंध में आरोपी ने विजिलेंस में शिकायत की थी और कहा था कि डीएसपी ज्ञान चंद (DSP Gyan Chand) ने उन पर झूठा केस बनाया है

  • Share this:
हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले में रिश्वत कांड (Bribe case) में फंसे ज्वाली के पूर्व डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर का आरोप लगाया है कि स्थानीय विधायक ने उन्हें फंसाया है और वे बेकसूर हैं. उनका कहना है कि विधायक ने उनके खिलाफ षड़यंत्र रचा और घटिया राजनीति के तहत फंसाया.

विधायक उन्हें पसंद नहीं करते और पहले भी विधायक उन्हें ज्वाली से हटाने के लिए प्रयास कर चुके हैं. इस मामले में वे तीन बार ट्रिब्यूनल गए और एक बार हाईकोर्ट (Himachal High court) तक गए हैं. ठाकुर ने कहा कि यहां तक इस रिश्वत मामले का सवाल है तो शशि शर्मा से केस खत्म करने के लिए कोई पैसे नहीं मांगें. ये मामला दो पार्टियों के आपसी समझौते से हल हुआ था. इसमें उनका कोई लेना-देना नहीं है.

कोर्ट पर भरोसा है- ज्ञान चंद
पूर्व डीएसपी ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में ऐसा कोई तक कोई ऐसा काम नहीं किया, जिससे वर्दी पर दाग लगे. अदालत पर उन्हें पूरा भरोसा है वे इस मामले से पाक साफ निकल जाएंगे.
ये है पूरा मामला


12 अगस्त का यह मामला है. जानकारी के मुताबिक, डीएसपी ज्वाली के पास नूरपुर के कार्यकारी डीएसपी का भी कार्यभार था. पुलिस थाना ज्वाली के तहत एक एससी-एसटी एक्ट का मामला दर्ज हुआ था. आरोप है कि मामले को दबाने के लिए डीएसपी ने 50 हजार रुपये की मांग की थी. इस संबंध में आरोपी ने विजिलेंस में शिकायत की थी और कहा था कि डीएसपी ज्ञान चंद ने उन पर झूठा केस बनाया है और 50 हजार रुपये मांग रहा है. पांच हजार रुपये एडवांस दिए जा चुके थे और उसे 45 हजार रुपये कैश के साथ शिकायतकर्ता को डीएसपी कार्यालय नूरपुर में बुलाया था.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: ट्रिब्यूनल बंद करने का बिल पारित, कांग्रेस का वॉकआउट

दिल्ली से मनाली जा रही HRTC वॉल्वो बस पर हरियाणा में फायरिंग

XEN को फोन पर धमकाते कांग्रेसी नेता का VIDEO हुआ वायरल

VIDEO:कांगड़ा में ननद ने भाभी के प्रेमी को पीटा, कपड़े फाड़े

मैहतपुर में बैटरी उद्योग में आग, लाखों का नुकसान

बंजार में 500 फीट खाई में गिरी कार पेड़ से अटकी, युवक की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज