Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में कैबिनेट विस्तार: धवाला बोले–मंत्री बनने की इच्छा, वैसे भी कईयों ने सिलवाए नए कोट

हिमाचल में कैबिनेट विस्तार: धवाला बोले–मंत्री बनने की इच्छा, वैसे भी कईयों ने सिलवाए नए कोट

कांगड़ा से भाजपा विधायक रमेश धवाला.

कांगड़ा से भाजपा विधायक रमेश धवाला.

Cabinet Expansion in Himachal: हिमाचल कैबिनेट में फिलहाल दो मंत्री पद खाली हैं. अनिल शर्मा और किशन कपूर के इस्तीफे के बाद ये पद खाली हुए थे. फिलहाल, मंत्रीपद के लिए कशमकश जारी है.

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कैबिनेट (Cabinet Expansion in Himachal) में खाली दो पदों के लिए भाजपा के नेताओं में जद्दोजहद जारी है. भाजपा (BJP) के विधायक मंत्रीपद के लिए अपनी-अपनी लॉबिंग में जुटे हुए हैं. भाजपा के नेता और राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष और विधायक रमेश धवाला (MLA Ramesh Dhawala) का दर्द एक बार फिर से छलका है.

कांगड़ा (Kangra) के ज्वालामुखी से विधायक रमेश धवाला ने कहा कि मंत्री बनने की इच्छा मेरी भी है, वैसे कईयों ने नए कोट सिलवा लिए हैं. अब ये सीएम जयराम ठाकुर के हाथ में है कि वह किसके नाम पर मुहर लगाते हैं.

यह बोले धवाला
धर्मशाला में चल रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान धवाला ने कहा कि मंत्री बनने की दौड़ में एक नहीं, अनेक नेता भाग रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह पहले भी मंत्री रह चुके हैं, मैंने अपना काम पूरी निष्ठा से किया है, मैं अपने काम के प्रति ईमानदार हूं, पर अब दूल्हा कैसे कह सकता है कि मेरी शादी करवा दो. इसी दौरान, वह बातों-बातों में कह गए कि कहीं ना कहीं उनके मन में भी मंत्री बनने की इच्छा है.

दो मंत्री पद खाली
हिमाचल कैबिनेट में फिलहाल दो मंत्री पद खाली हैं. अनिल शर्मा और किशन कपूर के इस्तीफे के बाद ये पद खाली हुए थे. फिलहाल, मंत्रीपद के लिए कशमकश जारी है. हालांकि, हिमाचल में पहले भाजपा अध्यक्ष का चुनाव होगा. इसके बाद कैबिनेट विस्तार होगा. सीएम जयराम ठाकुर हाल ही में दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाकात भी कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में बताया था कि झारखंड विधानसभा चुनाव के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: मनाली शहर में सीजन का पहला हिमपात, सोलंगनाला-गुलाबा में भी बर्फबारी

अब हिमाचल के कुपवी में बर्फ पर स्किड हुई HRTC बस, 25 लोग थे सवार

मंडी में पुलिस ने होटल में मारी रेड, चिट्टे के साथ नाबालिग लड़की सहित 4 पकड़े

हिमाचल विस का शीत सत्र: अवैध खनन पर नोकझोंक, कांग्रेस का वॉकआउट

VIDEO: मिलिये, सिविल जज परीक्षा की टॉपर चनौती से, ये चुनौतियां पेश आईं

Tags: Bjp government, Cabinet reshuffle, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर