लाइव टीवी

डलहौजी-बकलोह मार्ग पर खाई में गिरी कार, घर जा रहे एयरफोर्स कर्मी की मौत
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 26, 2020, 3:09 PM IST
डलहौजी-बकलोह मार्ग पर खाई में गिरी कार, घर जा रहे एयरफोर्स कर्मी की मौत
कांगड़ा में सड़क हादसे में एयरफोर्स कर्मी की मौत.

Car Accident in Chamba: डीएसपी डलहौजी रोहिन डोगरा का कहना है डलहौजी-बकलोह मार्ग पर देर रात कार के खाई में गिरने के कारण एयरफोर्स में तैनात कर्मी की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिवार के सुपुर्द कर दिया है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में डलहौजी-बकलोह मार्ग पर एक कार (Car) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार एयरफोर्स (Airforce) जवान की मौत हो गई है. कार सवार की पहचान शाम लाल पुत्र खैराती लाल निवासी पनिहाल डाकघर बलेरा तहसील डलहौजी जिला चंबा के रूप में हुई है. शाम लाल धर्मशाला स्थित योल कैंट में एयरफोर्स में कार्यरत था. मंगलवार को छुट्टी लेकर वह अपनी कार में सवार होकर घर की तरफ आ रहा था. देर रात करीब साढ़े 11 बजे वह बासी नाला के समीप पहुंचा तो कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.

स्थानीय लोगों ने निकाला
कार के खाई में गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत लोगों द्वारा दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई. डलहौजी पुलिस थाना पुलिस टीम भी घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन खाई गहरी होने के कारण घायल शाम लाल को निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. घायल को सड़क तक पहुंचाया, जहां से उसे नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया गया, लेकिन इस दौरान शाम लाल की हालत काफी नाजुक थी.

टांडा किया था रेफर



प्राथमिक उपचार क बाद डॉक्टरों ने शाम लाल को डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा के लिए रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

कांगड़ा का टांडा मेडिकल कॉलेज.
कांगड़ा का टांडा मेडिकल कॉलेज.


यह बोले डीएसपी
डीएसपी डलहौजी रोहिन डोगरा का कहना है डलहौजी-बकलोह मार्ग पर देर रात कार के खाई में गिरने के कारण एयरफोर्स में तैनात कर्मी की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिवार के सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल विधानसभा के नए स्पीकर बने विपिन परमार, सर्वसम्मति से हुआ चुनाव

सिरमौर में 16 साल के किशोर पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

PHOTOS: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे गिरीश ने प्राची संग लिए सात फेरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 3:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर