घायल महिलाओं को अस्पताल ले जा रही थी एंबुलेंस, कार सवार ने रास्ता रोका
Dharamsala News in Hindi

घायल महिलाओं को लेकर 108 एम्बुलेंस धवाला से सिविल अस्पताल के लिए रवाना हुई थी, लेकिन अस्पताल के गेट के पास ही जाम में फंस गई.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के देहरा में सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल दो महिलाओं को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस का रास्ता रोकने का मामला सामने आया है. घायल महिलाओं को लेकर 108 एम्बुलेंस धवाला से सिविल अस्पताल के लिए रवाना हुई थी, लेकिन अस्पताल के गेट के पास ही जाम में फंस गई. सामने से आ रही गाड़ी ने 108 को बीच रास्ते में ही रोक दिया. जिसकी वजह से एंबुलेंस करीब 10 मिनट तक अस्पताल के पास ही फंसी रही.

आरोप है कि गाड़ी चालक 108 एम्बुलेंस कर्मियों, मरीज के तीमारदारों व अन्य लोगों से उलझता रहा. इस दौरान बुरी तरह घायल महिलाएं एंबुलेंस के अंदर तड़पती रही. काफी कहासुनी के बाद रास्ता खाली कराया जा सका और एंबुलेंस अस्पताल पहुंची. इसके बाद महिलाओं का इलाज शुरू हो पाया.

डीसी का आदेश भी मानने को तैयार नहीं-



डीसी कांगड़ा के आदेश के मुताबिक देहरा के तहसील चौक से सिविल अस्पताल तक सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक बस, ट्रक जैसे बड़े वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध है. सिर्फ एम्बुलेंस ही आ-जा सकती है. लेकिन, डीसी के आदेश को बड़े वाहनों के मालिक और चालक ठेंगा दिखा रहे हैं. जिस कारण कई बार एम्बुलेंस का सायरन सुनने के बाद भी लोग साइड नहीं देते.
(Barjeshwar Saki की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- शिमला में मर्डर, बोरी में मिली लाश, बह रहा था खून

ये भी पढ़ें- VIDEO: सिख ट्रक ड्राइवर-कंडक्टर की व्यापारी से झड़प में खुली पगड़ी, मचा बवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading