Assembly Banner 2021

Kangra: साथ वाले कमरे में हो रही ‘Pawri’ से गुस्साए अनुराग ठाकुर ने आधी रात को छोड़ा सर्किट हाउस

हिमाचल प्रदेश  में अफसरों के साथ मीटिंग में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर. (FILE PHOTO)

हिमाचल प्रदेश में अफसरों के साथ मीटिंग में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर. (FILE PHOTO)

Anurag Thakur in Dharamshala: हमीरपुर जिले से सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर धर्मशाला में दो दिन के लिए दिशा कमेटी की मीटिंग के लिए आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 8:52 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को परेशानी का सामना करना पड़ा है. दिशा कमेटी की बैठक के लिए दो दिन पहले धर्मशाला पहुंचे अनुराग ठाकुर को पेरशानी की वजह से सर्किट हाउस छोड़कर होटल में शिफ्ट होना पड़ा. यह सोमवार रात का यह मामला है.

धर्मशाला के सर्किट हाउस में ठहरे अनुराग ठाकुर को साथ लगते कमरे में शोर-शराबे और नाच-गाने के कारण आधी रात को ही कमरा छोड़ कर पर्यटन निगम के होटल में जाकर ठहरना पड़ा. सुरक्षा कर्मियों ने दो बार साथ लगते कमरे में नाचने-गाने वाले पर्यटकों से शांत रहने के लिए कहा. यहां तक कि खुद केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने भी उनसे शांत रहने की गुजारिश की, लेकिन वह नहीं माने.

प्रशासन के फूले पांव
मंगलवार सुबह जिला प्रशासन को इस बात की भनक लगी तो उनके हाथ-पांव फूल गए और अधिकारी माफी मांगने निगम के होटल आ पहुंचे. बताया जा रह है कि शोरशराबा करने वालों में प्रदेश सरकार में एक बड़े नेता के परिवार के लोग भी शामिल थे. इसके चलते प्रशासन और पुलिस के आला अफसर कुछ नहीं कर पाए. अब प्रशासन मामले को दबाने का प्रयास कर रहा है.
अतिरिक्त उपायुक्त (कांगड़ा) राहुल कुमार ने कहा कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के सर्किट हाउस से आधी रात को निकलने की सूचना उन्हें अगली सुबह मिली. मामले में अधिक जानकारी एसी टू डीसी कार्यालय से मिल सकती है. सर्किट हाउस के कमरों की बुकिंग होती है. पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री को साथ वाले कमरे में शोर के कारण परेशानी हो रही थी. इसके बाद वह सर्किट हाउस से होटल धौलाधार शिफ्ट हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज