चिंतपूर्णी में नाबालिग से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार, रविवार को होगी कोर्ट में पेशी

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा स्थित चिंतपूर्णी में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार किए जाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 10, 2019, 9:34 PM IST
चिंतपूर्णी में नाबालिग से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार, रविवार को होगी कोर्ट में पेशी
चिंतपूर्णी में नाबालिग से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार, रविवार को होगी कोर्ट में पेशी.
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 10, 2019, 9:34 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा स्थित चिंतपूर्णी में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार किए जाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि 13 साल की बच्ची को बदमाश ने उस समय उठा लिया था जब वह बाजार में घूम रही थी. इस दौरान दुष्कर्म का आरोपी उसे जबर्दस्ती कार में बैठा कर ले गया. फिर  आरोपी बड़ी बेरहमी के साथ उससे पेश आया और उससे दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि आरोपी चिंतपूर्णी मंदिर में जत्थे के साथ दर्शन को आया था.

आरोपी ने लड़की से रेप करने के बाद उसे अपनी कार से उतार दिया और उसे वहीं छोड़कर भाग गया.  रात एक बजे घर पहुंचकर लड़की ने पूरी कहानी परिजनों को बताई. घर वाले तो लड़की के गायब होने से पहले ही परेशान थे. रेप की बात सुनकर वे और परेशान हो गए और तुरंत पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हुई कार बरामद कर ली है. डीएसपी देहरा लालमन शर्मा का कहना है कि आरोपी पंजाब का है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 366ए, 376 व 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब आरोपी को रविवार सुबह कोर्ट में पेश किया जाएगा.

(ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)
First published: August 10, 2019, 8:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...