लाइव टीवी

कांगड़ा: पुलिस हिरासत में चिट्टे के आरोपी युवक की मौत, थाने पर पथराव, हाईवे जाम

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 1, 2019, 3:15 PM IST
कांगड़ा: पुलिस हिरासत में चिट्टे के आरोपी युवक की मौत, थाने पर पथराव, हाईवे जाम
कांगड़ा के डमटाल में थाने के बाहर बवाल.

घटना के बाद डमटाल में हालात बेकाबू हो गये हैं. लोगों ने पुलिस स्टेशन डमटाल पर पत्थराव कर दिया है. इसके अलावा, स्थानीय ग्रामीणों और गुस्साए परिजनों ने पठानकोट-जालंधर-दिल्ली हाईवे को जाम कर दिया है.

  • Share this:
इंदौरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में पुलिस हिरासत में चिट्टे (Heroine) के साथ पकड़े गए युवक ने आत्महत्या कर ली है. इस घटना को लेकर हड़कंप मच गया है और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. जानकारी के अनुसार, बुधवार रात आकाश उर्फ कैश नाम के युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया था. शुक्रवार सुबह उसने डमटाल पुलिस थाना (Damtaal Police Station) में आत्महत्या (suicide) कर ली. पुलिस ने आकाश के शव को नूरपुर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.



घटना के बाद बेकाबू हुए हालात
घटना के बाद डमटाल में हालात बेकाबू हो गये हैं. लोगों ने पुलिस स्टेशन डमटाल पर पत्थराव कर दिया है. इसके अलावा, स्थानीय ग्रामीणों और गुस्साए परिजनों ने पठानकोट-जालंधर-दिल्ली हाईवे को जाम कर दिया है. हालांकि,  एसपी के आश्वासन के बाद लोगों ने हाइवे खोल दिया. मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस के हाथ-पैर फूले हुए हैं. कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विमुक्त रंजन ने हालात को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस फोर्स मौके पर मंगवाई है. न्यूज-18 से बातचीत में एसपी ने कहा कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

कांगड़ा में जालंधर दिल्ली हाईवे पर बैठे परिजन और ग्रामीण.
कांगड़ा में जालंधर-दिल्ली हाईवे पर बैठे परिजन और ग्रामीण


एसपी विमुक्त रंजन (SP Kangra) मौके पर पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि देर शाम युवक ने जेल के भीतर कंबल से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है. मामले की जांच वो स्वयं कर रहे हैं.

पुलिस की गिरफ्तर में आरोपी आकाश.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी आकाश

Loading...

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, भदरोया में पुलिस ने चेकिंग के दौरान जमवाल रेस्टोरेंट के पास से बुधवार रात 11 बजे 32.8 ग्राम चिट्टे (Heroine) के साथ आकाश कुमार उर्फ कैश पुत्र जोगिंदर पाल निवासी भदरोया तहसील इंदौरा को गिरफ्तार (Arrest) किया था. पुलिस आरोपी को पकड़कर डमटाल थाने लाई थी. कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर भेजा था. शुक्रवार सुबह कारागार के अंदर ही शुक्रवार सुबह कंबल से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. सुबह जेलकर्मियों ने उसे मृत पाया. आकाश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में वैट बढ़ोतरी के बाद बढ़े पैट्रोल और डीजल के दाम

500 मीटर नीचे खाई में जली थीं लाइटें, पास जाकर देखा तो दो लाशें पड़ी हुई थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...