Kangra: प्री-बोर्ड परीक्षा के दबाव में 10वीं कक्षा की छात्रा ने किया सुसाइड

सांकेतिक तस्वीर . (Pic- Shutterstock)

सांकेतिक तस्वीर . (Pic- Shutterstock)

Suicide in Kangra: एग्जाम के दवाब में 15 साल की छात्रा ने कांगड़ा में सुसाइड कर लिया. छात्रा के इस खौफनाक कदम से हर कोई सकते में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 6:43 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. प्री-बोर्ड परीक्षा के दबाव में 10वीं कक्षा की छात्रा ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. छात्रा परीक्षा (Exam) को लेकर काफी चिंतित थी और सोमवार रात को परिजनों से भी लगातार परीक्षा को लेकर चर्चा कर रही थी. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार हिमाचल के कांगड़ा जिले में पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर के तहत हरिपुर गांव में 10वीं की 15 वर्षीय छात्रा ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि परीक्षा के दबाव के चलते उसने यह कदम उठाया. परिजनों के बयान के मुताबिक छात्रा पेपर को लेकर काफी चिंतित थी.

रात को सोई सुबह पंखे पर लटकी मिली

परिजनों से सवालों के उत्तरों को लेकर चर्चा कर रही थी. इस दौरान वह अपनी छोटी बहन के साथ कमरे में सोने चली गई. सुबह छोटी बहन उठी और कमरे से बाहर जाने लगी तो साथ वाले कमरे में बड़ी बहन को गले में दुपट्टा डाले हुए पंखे के साथ लटका पाया. उसके शोर मचाने पर सभी घर वाले इकट्ठे हो गए और पुलिस को सूचित किया. पुलिस थाना हरिपुर के प्रभारी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे. डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने अभिभावकों से अपील की है कि बच्चों को ज्यादा समय दें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज