Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: CM जयराम ठाकुर को मंहगाई कम करवाने में PM नरेंद्र मोदी से आखिर क्यों है उम्मीद?

हिमाचल: CM जयराम ठाकुर को मंहगाई कम करवाने में PM नरेंद्र मोदी से आखिर क्यों है उम्मीद?

सीएम जयराम ठाकुर ने महंगाई का ठीकरा कांग्रेस सरकार के सिर पर फोड़ दिया.

सीएम जयराम ठाकुर ने महंगाई का ठीकरा कांग्रेस सरकार के सिर पर फोड़ दिया.

Himachal Pradesh By-Election: CM जयराम ठाकुर ने कहा कि आज प्रचार के लिए आया हूं, जनता से वोट मांगूंगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को कर्ज के बोझ के तले डुबो दिया है. हमारी मजबूरी है कि कोरोना में हमे भी लोन लेना पड़ा.

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में हो रहे उपचुनावों (Himachal Pradesh By-Election) को लेकर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) पूरा जोर लगा रहे हैं. गुरुवार को फतेहपुर उपचुनाव के दौरे पर आए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में 3 विधानसभा ओर 1 लोकसभा सभी सीटों में भाजपा जीत हासिल करेगी. सीएम आज भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के प्रचार के लिए पहुंचे थे.

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में सीएम ठाकुर ने कहा कि महंगाई (Inflation) कांग्रेस सरकार (Congress Government) की देन है. उन्होंने माना कि आज महंगाई है, लेकिन इसके लिए उन्होंने कोरोना महामारी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि आज कोरोना काल मे हमारी सरकार में भी महंगाई है, लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इसके लिए उचित कदम उठाएंगे ओर महंगाई कम होगी.

मुख्यमंत्री ठाकुर ने कहा कि आज प्रचार के लिए आया हु जनता से वोट मांगूंगा. कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को कर्ज के बोझ के तले डुबो दिया है. हमारी मजबूरी है कि कोरोना में हमे भी लोन लेना पड़ा.

बता दें कि फतेहपुर उपचुनाव के दौरे पर आए CM जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में 3 विधानसभा ओर 1 लोकसभा सभी सीटों में भाजपा जीत हासिल करेगी. सीएम आज भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि महंगाई कांग्रेस की देन है. आज कोरोना काल मे हमारी सरकार में भी महंगाई हुई है. मुझे पूरी उम्मीद है कि पीएम इसके लिए उचित कदम उठाएंगे ओर महंगाई कम होगी.

Tags: By election, CM Jairam Thakur, Himachal news, Himachal pradesh, Pm narendra modi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर