Home /News /himachal-pradesh /

CM जयराम का विपक्ष पर हमला, कहा- महामारी के दौरान कांग्रेस ने सिर्फ जनता को गुमराह किया

CM जयराम का विपक्ष पर हमला, कहा- महामारी के दौरान कांग्रेस ने सिर्फ जनता को गुमराह किया

मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिले के जयसिंह विधानसभा क्षेत्र में 144 करोड़ रुपये की लागत वाली विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिले के जयसिंह विधानसभा क्षेत्र में 144 करोड़ रुपये की लागत वाली विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. (फाइल फोटो)

Himachal Pradesh News:ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने 2003 के पुराने पेंशन नियम समाप्त करके लोगों को बेवकूफ बनाया और नयी पेंशन योजना ला रही है. मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिले के जयसिंह विधानसभा क्षेत्र में 144 करोड़ रुपये की लागत वाली विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

अधिक पढ़ें ...

    धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) ने बुधवार को कांग्रेस पर महामारी का ‘राजनीतिकरण’ करने का आरोप लगाया और कहा कि पार्टी ने और कुछ नहीं, सिर्फ जनता को गुमराह किया है. जयसिंहपुर (Jaisinghpur) में परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘महामारी जब चरम पर थी, उस दौरान कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने राज्य के लोगों को गुमराह करने के अलावा कुछ नहीं किया.’’

    ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने 2003 के पुराने पेंशन नियम समाप्त करके लोगों को बेवकूफ बनाया और नयी पेंशन योजना ला रही है. मुख्यमंत्री ने कांगड़ा जिले के जयसिंह विधानसभा क्षेत्र में 144 करोड़ रुपये की लागत वाली विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

    कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है
    वहींं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) की पीठ थपथपाई है. उप चुनावों (Himachal Assembly By-election) में चारों सीटों पर मिली जीत से खुश पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष (Congress president) ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी है.

    गतिविधियों के बारे में जानकारी दी
    आज यानि बुधवार को नई दिल्ली में हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने 10 जनपथ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. राठौर ने सोनिया गांधी को प्रदेश के राजनीतिक हालातों के बारे में जानकारी दी. करीब 20 मिनट तक चली मुलाकात के दौरान संगठनात्मक विषयों पर भी विस्तृत चर्चा की. राठौर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रदेश में कांग्रेस के कार्यक्रमों और गतिविधियों के बारे में जानकारी दी.

    उन्हें एकजुट होकर आगे बढ़ने को कहा है
    सोनिया गांधी ने राठौर की सराहना करते हुए इस शानदार जीत के लिए सभी नेताओं, पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की और बधाई दी. सोनिया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का इसी तरह की जीत का सिलसिला जारी रहना चाहिए. उन्होंने प्रदेश संगठन के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें एकजुट होकर आगे बढ़ने को कहा है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: CM Jairam Thakur, Congress, Himachal pradesh news, Shimla News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर