सीएम जयराम ठाकुर अपनी टीम के साथ दिल्ली रवाना, कल से विदेश दौरा शुरू

हिमाचल प्रदेश में इन्वेस्टर मीट के सफल आयोजन के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ विदेश दौरे पर उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर भी जा रहे हैं.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 9, 2019, 5:16 PM IST
सीएम जयराम ठाकुर अपनी टीम के साथ दिल्ली रवाना, कल से विदेश दौरा शुरू
FILE PHOTO: सीएम जयराम ठाकुर विदेश दौरा के लिए आज दिल्ली रवाना हो चुके हैं
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 9, 2019, 5:16 PM IST
हिमाचल प्रदेश में इन्वेस्टर मीट के सफल आयोजन के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ विदेश दौरे पर उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर भी जा रहे हैं. ये मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर का पहला विदेश दौरा है. मुख्यमंत्री अपनी टीम के साथ सोमवार को विदेश दौरे पर रवाना होने वाले हैं. सोमवार की सुबह दिल्ली से जर्मनी के लिए उड़ान भरेंगे. वे सबसे पहले जर्मनी के फ्रेंकफर्ट पहुंचेंगे. सीएम जयराम ठाकुर जर्मनी से 12 जून को नीदलरैंड की राजधानी अमेस्ट्रदम के लिए रवाना होंगे. सीएम जयराम ठाकुर नीदरलैंड से 15 जून को आबू धाबी अपनी टीम के साथ पहुंचेंगे. वे इन सभी देशों के सरकारों के मंत्रियों और निवेशकों से मुलाकात भी करने वाले हैं.

नवंबर में होगा इन्वेस्टर मीट

हिमाचल प्रदेश में पहली इन्वेस्टर मीट को लेकर विदेश दौरे पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं. दिल्ली जाने से पहले उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि नवंबर महीने में इन्वेस्टर मीट होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि जयराम सरकार चाहती है कि इस इन्वेस्टर मीट में ज्यादा से ज्यादा उद्योगपति शामिल हों.

'हम उन उद्योगपतियों से मिलेंगे जो हिमाचल में पैसा निवेश करेंगे'

उन्होंने कहा कि हम विदेश में उद्योगपतियों से मिलना है, व उनसे बातचीत करके उनको हिमाचल प्रदेश में अपना पैसा इन्वेस्ट करेंगे. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के अंदर ऐसा इवेंट पहली बार हो रहा है. विक्रम ठाकुर ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा इन्वेस्टर यहां इन्वेस्ट करेंगे.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: रोहतांग टनल निर्माण को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने BRO से ​किया ये आग्रह
Loading...

दहेज के चलते 28 वर्षीय योगिता की ली जान, पति, सास और ननद गिरफ्तार
First published: June 9, 2019, 5:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...