• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Kangra: महिला के पॉल्ट्री फार्म से मुर्गा चोरी, पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत, CM ऑफिस पहुंचा मामला

Kangra: महिला के पॉल्ट्री फार्म से मुर्गा चोरी, पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत, CM ऑफिस पहुंचा मामला

कांगड़ा में मुर्गा चोरी का मामला सीएम ऑफिस तक पहुंच गया. (सांकेतिक फोटो.)

कांगड़ा में मुर्गा चोरी का मामला सीएम ऑफिस तक पहुंच गया. (सांकेतिक फोटो.)

Cock Theft case in Kangra: ज्वालामुखी के डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया सुधंगल की महिला ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर मुर्गा चोरी की शिकायत की थी. तीन आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:

    ज्वालामुखी (कांगड़ा). महिला के पोल्ट्री फॉर्म से मुर्गा चोरी हो गया. पुलिस के पास गई तो शिकायत दर्ज नहीं हुई. बाद में महिला ने थक हार कर सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दी तो पुलिस की नींद टूटी और केस दर्ज किया गया. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से है.

    जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के ज्वालामुखी उपमंडल के गांव सुधंगल में मुर्गा चोरी हो गया. पुलिस थाना में बात न बनने पर मुर्गे के मालिक ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई. बाद में ज्वालामुखी थाना के कर्मचारियों को मामला दर्ज करना पड़ा. मामले में तीन लोगों के खिलाफ धारा 379 व 34 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है.

    क्या है पूरा मामला
    11 सितंबर को गांब सुधंगल की महिला रत्नी देवी के पोल्ट्रीफार्म से मुर्गा चोरी हो गया. महिला ने पुलिस थाने में रपट दी, लेकिन पुलिस ने मामले को हल्के में लिया और महिला को समझा-बुझा कर घर भेज दिया. लेकिन महिला को यह मंजूर नहीं था. फिर क्या था महिला ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवा दी. अब ज्वालामुखी पुलिस को मामला दर्ज कर आगामी छानबीन का आदेश दिया गया. महिला ने मुर्गा चोरी मामले में गांव लुथान के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला को आशंका है कि तीन लोग उसके पोल्ट्री फार्म के अन्य मुर्गों को भी चोरी न कर लें. तीनों पर चोरी के मामले के तहत कार्रवाई की मांग की है. ज्वालामुखी के डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया सुधंगल की महिला ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर मुर्गा चोरी की शिकायत की थी. तीन आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज