• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • धर्मशाला सीट: वोट डालने के बाद बोले प्रत्याशी विजय इंद्र-कांग्रेस अपनी बातों पर अडिग

धर्मशाला सीट: वोट डालने के बाद बोले प्रत्याशी विजय इंद्र-कांग्रेस अपनी बातों पर अडिग

कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण.

By-Election in Dharamshala: विजय इंद्र करण ने कहा कि कांग्रेस अपनी बातों पर अडिग है औऱ विकास के मुद्दों को उठाया जाएगा. साथ ही युवाओं को विशेष ख़्याल रखा जाएगा औऱ कांग्रेस जन हित में काम करेगी.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला उपचुनाव (Dharamshala By-Election-2019) के लिए सुबह 8 बजे से वोटिंग जारी है. धर्मशाला से कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण (Vijay Inder karan) ने भी अपना वोट डाला है. एक ही बूथ पर दोनों प्रत्याशियों के मतदान (Voting) केंद्र थे. विजय इंद्र अपनी पत्नी के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे और साढ़े 9 बजे के क़रीब अपना मतदान किया. इस बार यहां से दोनों प्रत्याशियों के मतदान केंद्र एक ही हैं.

यह बोले कांग्रेस प्रत्याशी
विजय इंद्र करण ने कहा कि कांग्रेस अपनी बातों पर अडिग है औऱ विकास के मुद्दों को उठाया जाएगा. साथ ही युवाओं को विशेष ख़्याल रखा जाएगा औऱ कांग्रेस (Congress) जन हित में काम करेगी. एक सवाल के जवाब में इंद्र करण ने कहा कि वाजिब तौर पर बीजेपी प्रत्याशी बंडी के रहने वाले हैं, लेकिन उन्होंने यहां कारोबार स्थापित किया है, जिसके बाद उन्हें इस मतदान केंद्र पर वोट करने का हक़ मिला. अच्छा है कि दोनों प्रत्याशी एक ही केंद्र पर मतदान कर रहे हैं.

पहली बार लड़ रहे करण
कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र करण पहली बार मैदान में हैं. इससे पहले, कांग्रेस के सुधीर शर्मा इस सीट से चुनाव लड़े और हारे थे. उनके मुकाबले में भाजपा (Bjp) ने भी युवा उम्मीदवार विशाल नेहरिया को उतारा है. वही भी पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले यहां से भाजपा के किशन कूपर चुनाव लड़ते रहे हैं और अब वह सांसद बन गए हैं.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला सीट: भाजपा का रहा है दबदबा, इस बार मुकाबला रोचक

पच्छाद सीट: कांग्रेस का परांपरागत गढ़, इस बार त्रिकोणीय मुकाबला!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज