लाइव टीवी

महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्याज की माला पहनकर और बर्तन बजाकर किया प्रदर्शन 

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2019, 8:42 AM IST
महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्याज की माला पहनकर और बर्तन बजाकर किया प्रदर्शन 
बढ़ती महंगाई के विरोध में धर्मशाला में प्रदर्शन करते कांग्रेसी

धर्मशाला में कांग्रेस (congress) के कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में प्याज की माला पहनकर और बर्तन बजाकर विरोध प्रदर्शन (Protest) किया. इस दौरान कांग्रेस के दो गुट भिड़ गए.  

  • Share this:
धर्मशाला. देश और प्रदेश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस (congress) के कार्यकर्ताओं ने रविवार को धर्मशाला (Dharamshala) में विरोध प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन में महिलाओं ने अहम भूमिका निभाई. महिलाओं ने गले में प्याज की माला (Onion garland) पहनकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि अगर गांधी परिवार को जरा सी भी आंच आई तो प्रधानमंत्री का घर से बाहर निकलना मुश्किल कर देंगे.

जिले भर से आए कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

इस विरोध प्रदर्शन में कांगड़ा जिले भर से आए कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. इसमें सभी कांग्रेस  नेता शामिल हुए. किसी ने गले में प्याज की माला थी तो कोई बर्तन  बजाकर विरोध कर रहा था. कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया. लोगों ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए मोदी सरकार की नीतियों को जन विरोधी करार दिया.

दो गुट भिड़े, नौबत हाथापाई तक पहुंची

रैली जब कलेक्टर के कार्यालय के पास पहुंची तो सुधीर गुट और विजय गुट दोनों आमने- सामने  जमकर नारेबाजी करने लगे. दोनों ही तरफ से हो रही नारेबाजी के दौरान नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. दोनों ही गुट शांत होने का नाम नहीं ले रहे थे. यही नहीं मंच से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बार- बार कार्यकर्ताओं को  शांत कर रहे थे लेकिन कार्यकर्ताओं ने किसी की नहीं सुनी.

गुटबाजी से तमतमाए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा- ज्यादा उत्साह बर्दाश्त नहीं होगा


जब इस मामले में जब पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा से बात की गई तो शर्मा ने कहा कि नारे किसी के भी लगे हों लेकिन लगाए तो पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही हैं. धर्मशाला में कांग्रेस एकजुट है, कहीं कोई दरार नहीं है. विजय इन्दर करण ने कहा कि गुटबाजी नहीं बल्कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही नारे लगाए हैं और आपसी मतभेद के चलते इस  तरह का माहौल बन गया.
Loading...

ये भी पढ़ें- इन्वेस्टर मीट पर सियासत, कांग्रेस के आरोपों पर सीएम जयराम ठाकुर का पलटवार

रोहतांग दर्रे पर बर्फबारी से लाहौल स्पीति का सड़क संपर्क कटा, जीवन अस्त व्यस्त

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 8:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...