COVID-19: कांगड़ा के DC राकेश प्रजापति ने दी कोरोना को मात, फोलोअप सैंपल नेगेटिव

कांगड़ा के डीसी राकेश प्रजापति.
कांगड़ा के डीसी राकेश प्रजापति.

Corona virus in Kangra: हिमाचल प्रदेश में कांग़ड़ा जिले में ही कोरोना से सबसे अधिक मौतें हुई हैं. गुरुवार को भी 7 लोगों ने कोरोना के चलते दम तोड़ा है. कांगड़ा में अब तक 1979 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के डीसी राकेश प्रजापति कोरोना (Corona) से स्वस्थ्य हो गए हैं. गुरुवार को जिले के मेडिकल कॉलेज से उन्हें छुट्टी मिल गई. शुक्रवार को वह धर्मशाला (Dharamshala) में अपने सरकारी आवास लौट आएंगे.

जानकारी के अनुसार, कोरोना संक्रमण से ग्रस्त होने के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती डीसी कांगड़ा (DC Kangra) राकेश कुमार प्रजापति ने आखिरकार करीब 18 दिन बाद कोरोना को मात दे दी है. डीसी कांगड़ा का फॉलोअप टेस्ट नेगेटिव आया है. डीसी ने खुद इसकी पुष्टि की है. बता दें कि हिमाचल में राकेश प्रजापति पहले डीसी हैं जो कोरोना संक्रमित हुए थे.

क्या बोले डीसी



डीसी ने कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं. गुरुवार देर रात सोशल मीडिया पर डीसी की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट वायरल हो गई. इस रिपोर्ट में लिखा गया कि 23 सितम्बर को लिए फॉलोअप सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लोग धड़ाधड़ इस रिपोर्ट को तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सांझा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह कहा जाने लगा कि कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद डी.सी. कांगड़ा शुक्रवार को अपने परिवार के साथ धर्मशाला स्थित अपने सरकारी आवास में लौट आएंगे. हालांकिमुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ जीडी गुप्ता ने सम्पर्क करने पर कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं कि डीसी के कोरोना नेगेटिव आने की रिपोर्ट सोशल मीडिया में किसने डाली. वह इतना ही कहेंगे कि डी.सी. राकेश कुमार प्रजापति स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.


कांगड़ा जिले का हाल

हिमाचल प्रदेश में कांग़ड़ा जिले में ही कोरोना से सबसे अधिक मौतें हुई हैं. गुरुवार को भी 7 लोगों ने कोरोना के चलते दम तोड़ा है. कांगड़ा में अब तक 1979 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. इनसे 1459 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. 37 लोगों की मौत  हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज