धर्मशाला: कार में चरस ले जा रहे पति-पत्नी सहित तीन गिरफ्तार
Dharamsala News in Hindi

धर्मशाला: कार में चरस ले जा रहे पति-पत्नी सहित तीन गिरफ्तार
धर्मशाला में ड्रग्स के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार.

Drugs in Dharamshala: आरोपी ड्राइवर समेत ये तीनों लोग कुल्लू जिले से हैं. आरोपियों में दम्पती (Couple) भी शामिल हैं. तीनों को पुलिस (Police) ने कस्टडी में ले लिया है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में धर्मशाला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुये 1 किलो 76 ग्राम चरस (Drugs) बरामद की है. दरअसल, धर्मशाला पुलिस स्टेशन (Dharamshala) के सब इंस्पेक्टर की अगुवाई में दाड़ी बाईपास पर नाका लगाया गया था. सब इंस्पेक्टर को सूचना मिली थी कि पालमपुर (Palampur) नंबर की कार में चरस की खेप लेकर कुछ लोग धर्मशाला की ओर आ रहे हैं.

सूचना पर पुलिस ने लगाया नाका
पुलिस ने दाड़ी बाईपास के पास ही नाका लगाकर गहनता से हर वाहन की चैंकिंग शुरू कर दी. इस दौरान जब उस नम्बर की ऑल्टो कार जब नाके से होकर गुजरने लगी तो पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. जब गाड़ी को रोका गया और चैंकिंग हुई तो गाड़ी में 1 किलो 76 ग्राम चरस पाई गई. साथ ही वाहन में सवार तीनों लोगों को भी गिरफ़्तार कर लिया गया.

कुल्लू से हैं आरोपी
बताया जा रहा है कि ड्राइवर समेत ये तीनों लोग कुल्लू जिले से ताल्लुक रखते हैं और इनमें एक दम्पती भी हैं. फ़िलहाल, बरामद की गई चरस के साथ इन तीनों को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.



आरोपियों को ले जाती हुई पुलिस.


क्या बोली पुलिस
धर्मशाला पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि धर्मशाला में तीन व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस का केस पंजीकृत हुआ है उन्होंने बताया कि तीनों व्यक्ति जिला कुल्लू के रहने वाले हैं. शीला चौक से धर्मशाला की तरफ आ रही गाड़ी को रोका तो पाया गया कि ड्राईवर के पीछे एक कपल बैठा हुआ था. उनके पास ही पड़ा मादक पदार्थ प्राप्त हुआ. तीनों के खिलाफ एनडीपीएस धारा 20 और 29 लगाई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज