Home /News /himachal-pradesh /

court again sent both the accused supporting khalistani on 3 day police remand nodbk

खालिस्तानी समर्थक दोनों आरोपियों को कोर्ट ने फिर भेजा 3 दिन की पुलिस रिमांड पर

दोनों आरोपी अभी भी कई मामलों से जुड़े हुये तथ्यों को सुलझाने में पुलिस की मदद नहीं कर रहे हैं.

दोनों आरोपी अभी भी कई मामलों से जुड़े हुये तथ्यों को सुलझाने में पुलिस की मदद नहीं कर रहे हैं.

Himachal News: ठीक दो दिन बाद इस मामले में शामिल दूसरे आरोपी परमजीत उर्फ पम्मा को भी पुलिस ने रोपड़ के चमकौर साहिब के सैदपुर से गिरफ्त में लेने में सफलता हासिल की. उसके तुरंत बाद धर्मशाला पुलिस ने उसे भी प्रोडक्शन वारंट पर ले लिया और धर्मशाला जिला अदालत में 14 मई को पेश किया.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश की दूसरी राजधानी धर्मशाला के तपोवन स्थित विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तान के झंडे लगाने वाले दोनों आरोपी हरबीर सिंह उर्फ राजू और परमजीत सिंह उर्फ पम्मा को आज एक बार फिर से कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इन दोनों को अब 19 मई को दोबारा जज के सामने कोर्ट में पेश किया जायेगा. दरअसल इससे पहले 11 मई को पंजाब के रोपड़ शहर के मोरिंडा से गिरफ्तार किये गये हरबीर उर्फ राजू को धर्मशाला पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर धर्मशाला लेकर आई थी. और उसे 12 मई को अदालत में पेश किया था. उसे कोर्ट ने चार दिन की रिमांड पर यानी 16 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजा था.

वहीं, ठीक दो दिन बाद इस मामले में शामिल दूसरे आरोपी परमजीत उर्फ पम्मा को भी पुलिस ने रोपड़ के चमकौर साहिब के सैदपुर से गिरफ्त में लेने में सफलता हासिल की. उसके तुरंत बाद धर्मशाला पुलिस ने उसे भी प्रोडक्शन वारंट पर ले लिया और धर्मशाला जिला अदालत में 14 मई को पेश किया. इस दौरान उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा. इस लिहाज से दोनों आरोपियों का 16 मई को रिमांड खत्म हुआ. मगर इन दोनों को पुलिस एकसाथ उन तमाम स्पॉट पर नहीं ले जा पाई जहां जहां ये लोग वारदात से पहले एकसाथ गये थे. यही वजह है कि इन आरोपियों को एक बार फिर से कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दोबारा पुलिस रिमांड की मांग की और कोर्ट ने इन आरोपियों को 19 मई तक तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा सके
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी अभी भी कई मामलों से जुड़े हुये तथ्यों को सुलझाने में पुलिस की मदद नहीं कर रहे, जिसके चलते पुलिस को कोर्ट में चार्जशीट पेश करने में देरी हो रही है. यही वजह है कि पुलिस ने अतिरिक्त रिमांड की मांग करते हुये उन्हें दोबारा पुलिस रिमांड पर लिया है. ताकि गुत्थी को सुलझाने में इन दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा सके.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh news, Khalistan, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर