फ्लाइट छूटने पर कार से श्रीनगर निकला CRPF जवान, सड़क दुर्घटना में मौत, पूरे गांव में शोक

कांगडा़ के सीआरपीएफ जवान की श्रीनगर में मौत, सडक़ हादसे की पड़ताल में जुटी पुलिस.

कांगडा़ के सीआरपीएफ जवान की श्रीनगर में मौत, सडक़ हादसे की पड़ताल में जुटी पुलिस.

श्रीनगर में सेवाएं दे रहे जिला कांगड़ा के सैनिक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. सीआरपीएफ के जवान की जम्मू से फ्लाइट छूट जाने के बाद वह इनोवा कार से वहां के लिए निकला था. हादसे में उसकी मौत हो गई.

  • Share this:

धर्मशाला. श्रीनगर ( Srinagar) में सेवाएं दे रहे जिला कांगड़ा ( Kangra ) के सैनिक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. CRPF के जवान की जम्मू से फ्लाइट छूट जाने के बाद वह इनोवा कार से वहां के लिए निकला था. हादसे में उसकी मौत हो गई. विधान सभा नगरोटा बंगवा के हटवास निवासी 41 वर्षीय शगुन कुमार की मौत के समाचार से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है.

जानकारी के अनुसार गड़ा हटवास के रहने वाले 41 वर्षीय शगुन कुमार सीआरपीएफ में हेड कॉन्स्टेबल थे और इन दिनों श्रीनगर में सेवाएं दे रहे थे. वह छुट्टी पर आए थे. शुक्रवार को श्रीनगर से जम्मू तक की फ्लाइट छूटने के बाद शनिवार को शगुन कुमार जम्मू तक कुछ लोगों के साथ मिलकर इनोवा गाड़ी में आ रहे थे. रामबन इलाके में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. इसमें शगुन कुमार की मौत हो गई.

उधर, परिवार के लोग शगुन को घर लाने के लिए हटवास से जम्मू के लिए अपनी गाड़ी में रवाना हुए थे. लखनपुर में हादसे की सूचना मिलते ही वो निराश होकर घर लौट आए. शगुन की इस खबर के बाद पिता जगदीश चंद, मां कृष्णा देवी के अलावा पत्नी और दो बेटों के परिवार में ही नहीं, बल्कि पूरे हटवास क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. पंचायत के पूर्व प्रधान प्रेम राणा और स्वरूप चौहान ने पीड़ित परिवार के घर जाकर ढांढस बंधाया. गांव के अन्य लोग भी पीडि़त परिवार के घर जाकर संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. फिलहाल दिवंगत सैनिक के शव को नगरोटा बगवां के हटवास स्थित उनके पैतृक गांव लाने के लिये सीआरपीएफ के प्रशासनिक आदेशों का इंतजार करना होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी ओर से भी इस हादसे की अपने स्तर पर छानबीन की जायेगी कि आखिर ये हादसा किन कारणों से हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज