हत्या या हादसा! कांगड़ा में बहन के घर गए भाई की खड्ड में मिली लाश
Dharamsala News in Hindi

हत्या या हादसा! कांगड़ा में बहन के घर गए भाई की खड्ड में मिली लाश
कांगड़ा में युवक की लाश.

मोबाइल और चप्पल भनेई के 25 वर्षीय युवक बलविंदर सिंह की पाई गई थीं. उन्होंने कहा कि मंगलवार को युवक का शव मिल गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच में जुट गई है.

  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में जवाली उपमंडल के अधीन समलाना में बूहल खड्ड में एक युवक का शव (Dead Body) बरामद हुआ. युवक की पहचान बलविंदर सिंह 25 वर्षीय पुत्र पटेल सिंह निवासी भनेई के रूप में हुई है. युवक सोमवार को अपनी बहन के घर नियाल में गया था और वहां से अपने दोस्त को फोन किया कि मुझे आकर ले जा. दोस्त उसको लेने गया लेकिन उसको फोन करता रहा, लेकिन युवक (Youth) ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद दोस्त वापिस आ गया. बाद में समलाना के रमेश चंद को खड्ड किनारे मोबाइल व चप्पल मिलीं तो इसकी सूचना पुलिस को दी.

रात को रोकना पड़ा सर्च ऑपरेशन
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से सर्च ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन रात्रि के अंधेरे में सर्च ऑपरेशन को विराम लगा दिया. मंगलवार को सुबह फिर से खड्ड में तलाशी शुरू की गई तो काफी देर बाद युवक का शव बाहर निकाला गया.

खड्ड किनारे मिली चप्पलें
डीएसपी जवाली ओंकार चन्द ने बताया कि बूहल खड्ड से बलविंदर सिंह का शव बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि सोमवार को देर शाम बूहल खड्ड किनारे समलाना के निवासी रमेश चंद ने मोबाइल व चप्पल पड़ी देखी तो पुलिस को सूचना दी गई. इस पर खड्ड में स्थानीय लोगों की सहायता से तलाश शुरू की. मोबाइल और चप्पल भनेई के 25 वर्षीय युवक बलविंदर सिंह की पाई गई थीं. उन्होंने कहा कि मंगलवार को युवक का शव मिल गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच में जुट गई है.



HimachalWeatherUpdate: पारा चढ़ा, 5 दिन तक बारिश के आसार

Lockdown में आवारा पशुओं को खिलाया खाना, अब आर्यन से मिलने आते हैं ‘Friends'

मंडी: सीटी चौकी का होमगार्ड जवान और पति-पत्नी चरस के साथ गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज