Home /News /himachal-pradesh /

Himachal News: बैजनाथ में विवाहिता की मौत पर बवाल, पुलिस के सामने ससुराल पक्ष के लोगों की धुनाई

Himachal News: बैजनाथ में विवाहिता की मौत पर बवाल, पुलिस के सामने ससुराल पक्ष के लोगों की धुनाई

पुलिस के सामने ससुराल पक्ष के लोगों की पिटाई

पुलिस के सामने ससुराल पक्ष के लोगों की पिटाई

Himachal News: डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की गंभीरता से जांच चली हुई है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए डॉ. राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा भेजा है. मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद पुलिस आगामी तफ्तीश को अंजाम देगी.

अधिक पढ़ें ...

कांगड़ा. बैजनाथ के समीपवर्ती क्षेत्र मघलोटा में एक विवाहिता की मौत (Death) पर रविवार सुबह खूब बवाल हुआ. इस दौरान ससुराल पक्ष व साथ आए लोगों की पुलिस के सामने जमकर धुनाई हुई. बाद में पुलिस कर्मियों द्वारा बीच-बचाव के बाद ससुराल पक्ष को गुस्साए लोगों व पीड़ित परिजनों के चंगुल से छुड़वाया गया. जानकारी मुताबिक मृतका की पहचान 35 वर्षीय लता देवी के रूप में हुई है, जिसकी शादी करीब 15 वर्ष पूर्व हुई थी. मायका पक्ष ने सीधे तौर पर ससुराल पक्ष के खिलाफ उनकी बेटी पर प्रताड़ना (Torture) का आरोप लगाया व कहा कि ससुराल पक्ष अक्सर उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था.

उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी पिछले काफी समय से ससुराल पक्ष की ओर से प्रताड़ित हो रही थी, जिसका जीता जागता सबूत उसे शरीर में पड़े घाव थे. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी ससुराल पक्ष की ओर से लता देवी को प्रताड़ित किया जाता रहता था. बीते शुक्रवार को ही वे लता देवी को ससुराल पक्ष से वापस लाए थे.

पीड़ित परिजनों ने बताया कि शनिवार को लता देवी बीमार हो गई व उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे इंजेक्शन लगा दिया व सुबह अस्पताल लाने को कहा. इसके बाद रविवार सुबह लता देवी की मौत हो गई. मायका पक्ष के लोगों ने कहा कि लता देवी की मौत की सूचना ससुराल पक्ष को सुबह दे दी गई थी, लेकिन वे करीब 10 बजे पहुंचे.

इस बात की भनक जब वहां मौजूद लोगों व पीड़ित परिवार को मिली, वहां गुस्साए लोगों ने ससुराल पक्ष व साथ आए लोगों की धुनाई कर दी व एक गाड़ी को भी नुक्सान पहुंचाया. मामले को गर्म होता देख स्वयं डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया मौके पर आए व मायका पक्ष से मृतका के भाई के बयान लिए. उन्होंने बताया कि जो भी कानूनी कार्रवाई इस मामले में होगी, पुलिस उसे पूरी निष्पक्षता के साथ निभाएगी.

Tags: Crime News, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर