देहरा : पर्यवेक्षक की अध्यक्षता में हुई बैठक से स्थानीय कांग्रेस नेता नदारद रहे

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 3:59 PM IST
देहरा : पर्यवेक्षक की अध्यक्षता में हुई बैठक से स्थानीय कांग्रेस नेता नदारद रहे
देहरा में पर्यवेक्षक अतुल शर्मा की अध्यक्षता में हुई कांग्रेस की बैठक में स्थानीय वरिष्ठ नेता दूर दूर तक नजर नहीं आए.

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देहरा की बैठक में स्थानीय वरिष्ठ नेता दूर दूर तक नजर नहीं आए. 

  • Share this:
देहरा में पर्यवेक्षक अतुल शर्मा की अध्यक्षता में हुई कांग्रेस की बैठक में स्थानीय वरिष्ठ नेता दूर दूर तक नजर नहीं आए. पूर्व विधायक योगराज, पूर्व में रहे कांग्रेस प्रत्याशी ब्रिगेडियर राजिंदर राणा, पूर्व में कांग्रेस प्रत्याशी व मौजूदा राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर ने कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी. साथ ही कई स्थानीय वरिष्ठ कार्यकर्ता भी बैठक से अनुपस्थित रहे. ऐसे में कांग्रेस को कहीं भी जमीनी स्तर पर मजबूती मिलती नहीं दिखाई दे रही है. लेकिन कांग्रेस पर्यवेक्षक ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर के आदेश पर देहरा में पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श किया गया. उन्होंने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देहरा की बैठकों का आयोजन कर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली गई और साथ ही कमेटियों के गठन पर भी चर्चा हुई.

दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व विधायक योगराज ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है. उन्होंने साफ कहा कि कार्यक्रम में आने का उन्हें न्योता नहीं दिया गया.

देहरा में पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श किया गया.


बैठक में नेताओं की गैरहाजिरी का क्या मतलब ?

गौरतलब हो कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने ब्लॉक कमेटियों का पुनर्गठन कर सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी पर्यवेक्षक नियुक्त किए थे. इस कार्य में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और पार्टी विधायकों की भी राय लेने व पार्टी की मजबूती के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करने के आदेश दिए थे. इसके बाद ही बूथ स्तर पर कार्यकर्ता, ब्लॉक अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया जाना है. लेकिन देहरा विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ नेताओं की गैरहाजिरी कुछ और ही इशारा कर रही है.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - धर्मशाला T20: सस्ती टिकटें बिकीं, अब काउंटर लगाने की तैयारी
Loading...

ये भी पढ़ें - सोकपिट टैंक की सफाई कर रहे युवक की दम घुटने से मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...