ढलियारा में उपतहसील और देहरा को जिला बनाने की उठी मांग

ढलियारा विकास मंच ने कहा कि अब देहरा को जिला बनाया जाना चाहिए और ढलियारा में एक उपतहसील बनाई जानी चाहिए ताकि दूरदराज के लोगों को घरद्वार तमाम सुविधाएं उपलब्ध हो सके.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 12, 2019, 11:20 PM IST
ढलियारा में उपतहसील और देहरा को जिला बनाने की उठी मांग
ढलियारा में लोगों ने उपतहसील बनाने को लेकर ढलियारा विकास मंच के बैनर तले अहम बैठक की.
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 12, 2019, 11:20 PM IST
देहरा विधानसभा क्षेत्र के ढलियारा में लोगों ने उपतहसील बनाने को लेकर ढलियारा विकास मंच के बैनर तले अहम बैठक की. इसमें मंच ने ये तर्क देते हुए कहा कि जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत तीन मुख्य तहसीलें व एक उपतहसील है. वहीं देहरा में दो ही तहसीलें हैं, जिनमें हरिपुर उपतहसील है जबकि देहरा मुख्य तहसील है. ढलियारा विकास मंच ने कहा कि अब देहरा को जिला बनाया जाना चाहिए और ढलियारा में एक उपतहसील बनाई जानी चाहिए ताकि दूरदराज के लोगों को घरद्वार तमाम सुविधाएं उपलब्ध हो सके. ढलियारा विकास मंच ने कहा कि वे देहरा को जिला बनाने के पक्षधर हैं.

ढलियारा से बीडीसी सदस्य अविनाश सेठी ने कहा कि ढलियारा विकास मंच की अहम बैठक में ढलियारा में होने वाले विकास को लेकर चर्चा की गई. सेठी ने कहा कि यहां पीएचसी खोले जाने पर वह ढलियारा की जनता की तरफ से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धन्यवाद देते हैं. सेठी ने कहा कि ढलियारा में विकास मंच की मांग है कि यहां उपतहसील खोली जाए ताकि लोगों को प्रशासन द्वारा बेहतरीन सुविधाएं मिल सके.

ढलियारा विकास मंच सीएम से करेगा मांग

वहीं ग्राम पंचायत ढलियारा के प्रधान जरनैल सिंह ने भी पीएचसी खोलने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व देहरा विधायक होशियार सिंह का धन्यवाद किया. जरनैल सिंह ने कहा कि आज ढलियारा विकास मंच की बैठक में देहरा को जिला व ढलियारा में उपतहसील बनाने को लेकर मांग की गई. प्रधान ने कहा कि जल्द ही ढलियारा विकास मंच इस विषय पर सैकड़ों लोगों की अगुवाई में मुख्यमंत्री से मिलकर ये मांग उठाएगा.

इस मौके पर ग्राम पंचायत ढलियारा के प्रधान जरनैल सिंह, रजनीश कुमार, संजय सिंह, हर्ष सेठी, साहिल
शर्मा, रविन्द्र कुमार, रूपेंद्र सिंह, भजन सिंह, मदन लाल, बीडीसी सदस्य देवेंद्र सिंह ठाकुर, बीडीसी सदस्य अविनाश सेठी, जिला परिषद सदस्य पूनम धीमान, शोभा देवी, नीलम कुमारी, नीना शर्मा आदि उपस्थित रहे.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें - अमीषा ने मिस व आकाश डोगरा ने मिस्टर सुपर मॉडल का खिताब जीता

ये भी पढ़ें - सावन सोमवार-भजन कीर्तनोंसे गुंजायमान हुए छोटी काशी के शिवालय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 11:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...