लाइव टीवी

पूर्व मंत्री जीएस बाली का बीजेपी पर हमला, कहा- स्थानीय मुद्दों की बात नहीं कर रही जयराम सरकार

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 19, 2019, 4:40 PM IST
पूर्व मंत्री जीएस बाली का बीजेपी पर हमला, कहा- स्थानीय मुद्दों की बात नहीं कर रही जयराम सरकार
कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे जीएस बाली ने कहा कि नशे की बढ़ती प्रवृत्ति, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और धर्मशाला के स्थानीय मुद्दे प्रमुख हैं.

पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा कि सीएम जयराम कहते हैं कि उनकी सरकार ने बहुत काम किया है. यदि इतना ही काम किया है तो किस बात का डर है और क्यों सारी सरकार उपचुनाव में डटी हुई है.

  • Share this:
धर्मशाला. पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली (G.S.Bali) ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है. धर्मशाला (Dharamshala) में पत्रकार वार्ता के दौरान बाली ने कहा कि 2 साल में बीजेपी (BJP) सरकार की कारगुजारियों का पता लोगों को चल चुका है. लोग सरकार की कार्यप्रणाली से तंग हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव इमोशनल मुद्दों पर लड़ा गया. इससे देश एकजुट हुआ और बीजेपी ने बड़ी जीत दर्ज की. इस उपचुनाव में मुद्दे अलग हैं और स्थानीय मुद्दों (Local Issues) पर चुनाव लड़ा जा रहा है. इस वक्त नशे की बढ़ती प्रवृत्ति, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और धर्मशाला के स्थानीय मुद्दे प्रमुख हैं.

CM जयराम ने 2 साल में रोजगार की बात भी नहीं की 

कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे जीएस बाली ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने 2 साल में रोजगार की बात तक नहीं की है. प्रदेश सरकार पूरी तरह विफल रही है. सीएम मुद्दों की कभी बात ही नहीं करते. सीएम कहते फिरते हैं कि उनकी सरकार ने बहुत काम किया है. यदि इतना ही काम किया है तो किस बात का डर है और क्यों सारी सरकार उपचुनाव में डटी हुई है. खुद सीएम आखिरी दिन भी खुद मोर्चे पर डटे हैं. उन्होंने कहा कि पहले सरकार धर्मशाला की जनता के सामने धर्मशाला के लिए किए गए कार्यों को गिना दे. कांगड़ा जिला के लिए कौन सा नया प्रोजेक्ट सीएम या बीजेपी सरकार ने दिए, वह भी जनता के बीच बताएं. जीएस बाली ने कहा कि सिर्फ नारेबाजी से काम नहीं होता. स्मार्ट सिटी के लिए बीजेपी सरकार ने 2 साल में कितना धन दिया उसका भी जिक्र करें.

पूर्व परिवहन मंत्री जीएस बाली ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में वॉल्वो माफिया का जन्म हुआ.


वॉल्वो माफिया की परंपरा

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में वॉल्वो माफिया का जन्म हुआ है. सरकारी बसें खाली जा रही हैं और निजी वॉल्वो हर जगह से सवारियां उठा रही हैं. सब सरकार की शह पर हो रहा है. 56 नेशनल हाइवे का ढिंढोरा पीटने वाली सरकार बताए कि काम कब शुरू होगा. सरकार ने शिलान्यास तो करवा दिया, लेकिन उसके बाद एक पत्थर भी नहीं लगा.

ये भी पढ़ें - VIDEO VIRAL: महिला और पुरुष की लात, घूंसे, थ्प्पड़ और बेलन से हुई पिटाई
Loading...

ये भी पढ़ें - हिप्र विश्वविद्यालय की लापरवाही, 4 दिन में दूसरी बार नए सिलेबस से पूछे प्रश्न

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...