कोरोना बंदिशों के बीच BJP MLA विशाल नैहरिया सजाएंगे सेहरा, HAS अफसर ओशीन शर्मा के संग लेंगे सात फेरे

धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नैहरिया (Vishal Nehria) भी शाहपुर के जमाई राजा बनने जा रहे हैं. विशाल नैहरिया की शादी रैत निवासी ओशीन शर्मा (Ohsin Sharma) से होने जा रही है.

धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नैहरिया (Vishal Nehria) भी शाहपुर के जमाई राजा बनने जा रहे हैं. विशाल नैहरिया की शादी रैत निवासी ओशीन शर्मा (Ohsin Sharma) से होने जा रही है.

BJP MLA Vishal Nehria Marriage: अहम बात यह है कि कोरोना की दूसरी लहर के बीच विशाल नेहरिया की शादी होगी. इस दौरान केवल 50 लोगों को ही शादी में शामिल होने की अनुमति होगी.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के धर्मशाला से युवा भाजपा विधायक विशाल नैहरिया (Vishal Nehria) कोरोना की बंदिशों और पहरे के बीच माथे पर सेहरा सजाने जा रहे हैं. पूर्व कांग्रेस मंत्री सुधीर शर्मा और पूर्व मंत्री जीएस बाली के पुत्र अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव रघुवीर सिंह बाली के बाद अब धर्मशाला के युवा विधायक विशाल नैहरिया भी शाहपुर के जमाई राजा बनने जा रहे हैं. नैहरिया की शादी रैत निवासी और एचएएस अधिकारी ओशीन शर्मा (Ohsin Sharma) से होने जा रही है.

26 अप्रैल विधायक विशाल नैहरिया को बारात लेकर शाहपुर आएंगे. फ़िलहाल, शादी को लेकर तमाम तैयारियां मुक़म्मल हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक, शादी रैत ब्लॉक के गोजू स्थित एक मैरिज पैलेस में होगी. विशाल नैहरिया शाहपुर के बंडी से ताल्लुक रखते हैं, बावजूद इसके उनका परिवार काफी समय से धर्मशाला में ही सैटल हो चुका है.

कौन है ओशीन शर्मा

ओशीन शर्मा हिमाचल प्रशासनिक सेवा यानी (HAS Officer) अधिकारी हैं. उन्होंने हाल ही में एचएएस की परीक्षा पास की और 17वीं रैंक हासिल की. इससे पहले, वह कांगड़ा में बीडीओ के पद पर तैनात थीं. ओशीन शर्मा के पिता भुवनेश शर्मा नायब तहसीलदार और माता सुंदरी शर्मा डीसी कांगड़ा के धर्मशाला स्थित कार्यालय में कार्यरत हैं. ओशीन का परिवार मूल रूप से चंबा जिले से है, लेकिन धर्मशाला में सैटल्ड है.

ओशीन शर्मा हिमाचल प्रशासनिक सेवा यानी (एचएएस) अधिकारी हैं. उन्होंने हाल ही में एचएएस की परीक्षा पास की और 17वां रैंक हासिल किया है.


कोरोना की बंदिशों के बीच होगी शादी

अहम बात यह है कि कोरोना की दूसरी लहर के बीच विशाल नेहरिया की शादी होगी. इस दौरान केवल 50 लोगों को ही शादी में शामिल होने की अनुमति होगी. काबिलेगौर है कि पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा की शादी शाहपुर के द्रम्मण में हुई है, जबकि रघुवीर सिंह बाली की शादी शाहपुर में हुई है. अब नैहरिया की शादी शाहपुर के रैत में हो रही है.



इससे पहले भी शाहपुर की बेटियां कई सियासी घरानों (Political Families) की शान रह चुकी हैं. अबकी बार युवा विधायक और युवा एचएएस अधिकारी की शादी को लेकर शाहपुर खास कर रैत के लोगों में बेहद उत्साह देखा जा रहा है. लोग बारात के स्वागत के लिए बेताब हैं. लिहाजा कोरोना के चलते सरकार द्वारा लगाई गई बंदिशें इस वीआईपी शादी (VIP Marriage) में खलल डालती हुई जरूर दिख रही हैं. फिर भी वधू पक्ष के लोग तमाम नियमों व गाइडलाइंस का पालन करते हुए शादी की तैयारियों में बड़ी ही शिद्दत के साथ जुटे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज