लाइव टीवी

INDvsSA: धर्मशाला वनडे मैच के दर्शकों के टिकटों का पैसा होगा रिफंड, जानें कैसे!
Cricket News in Hindi

Vinod Kumar Katwal | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 13, 2020, 3:55 PM IST
INDvsSA: धर्मशाला वनडे मैच के दर्शकों के टिकटों का पैसा होगा रिफंड, जानें कैसे!
12 मार्च को धर्मशाला में बारिश के चलते धुला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच.

धर्मशाला में बारिश की वजह से लगातार दूसरा अंतरराष्ट्रीय मैच धुल गया. इससे पहले 15 सितंबर 2019 को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 20-20 मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था.

  • Share this:
क्धरिर्मशाला. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) के धर्मशाला क्रिक्रेट स्टेडियम (Dharamshala Cricket Stadium) में गुरुवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वन डे मुकाबला बारिश (Dharamshala) की वजह से धुल गया है. इस दौरान धर्मशाला में पूरा दिन भर रुक-रुक कर बारिश होती रही, जिसके चलते एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. अब हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन ने दर्शकों को टिकट का पैसा रिफंड करने का ऐलान किया है.

एचपीसीए ने जताया खेद
शुक्रवार को एचपीसीए की ओर से जारी बयान में कहा गया कि बारिश की वजह से धर्मसाला में मैच नहीं हो सका, इसका एचपीसीए को खेद है. अब एचपीसीए की ओर से दशर्कों को टिकट का पैसा लौटाया जाएगा. जिन दर्शकों ने ऑनलाइन टिकट खरीदे थे, उन्हें ऑनलाइन ही पैसा लौटाया जाएगा. इसके अलावा, स्टेडियम में बॉक्स ऑफिस से भी रिफंड लिया जा सकता है.

स्टेडियम में मिलेगा रिफंड



पेटीएम और अन्य वेबसाइट से ऑनलाइन टिकट लेने वालों को टिकट के पैसे वर्किंग डेज में 10 से 12 दिन में वापस मिलेंगे. वहीं, ऑफलाइन टिकट लेने वालों का पैसा स्टेडियम के ब़ॉक्स ऑफिस के गेट नंबर एक पर मिलेगा. जानकारी के अनुसार, शनिवार 14 मार्च और 15 मार्च रविवार को सुबह 10 बजे से शाम सात बजे तक लोग अपने टिकट के पैसे वापस ले सकते हैं. इस दौरान दर्शकों को टिकट के अलावा, आईडी प्रूफ भी दिखाना होगा, अन्यथा टिकट के पैसे नहीं मिलेंगे.



धर्मशाला में लगातार दूसरी बार बारिश से अंतरराष्ट्रीय मुकाबला धुल गया.
धर्मशाला में लगातार दूसरी बार बारिश से अंतरराष्ट्रीय मुकाबला धुल गया.


लगातार दूसरा मुकाबला धुला
बता दें कि धर्मशाला में बारिश की वजह से लगातार दूसरा अंतरराष्ट्रीय मैच धुल गया. इससे पहले 15 सितंबर 2019 को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 20-20 मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. मैच न होने से दर्शकों को मायूस होना पड़ा. मौसम विभाग ने पहले ही धर्मशाला में भारी बारिश का अनुमान जताया था.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: हिमाचल में एक और संदिग्ध, हॉन्गकॉन्ग से लौटा शख्स IGMC में भर्ती

Coronavirus: इलाज से इंकार किया या फिर रोकथाम में बाधा बने तो जाएंगे जेल!

बिलासपुर: रिश्वत में लेबर इंस्पेक्टर ने मांगे टायर, विजिलेंस ने किया गिरफ्तार
First published: March 13, 2020, 3:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading