Cyclone Tautkea: हिमाचल का युवक कर्नाटक में तूफान में लापता, मर्चेंट नेवी में करता है जॉब

पवन के पिता जगरूप कटोच ने बताया कि 14 मई को अंतिम बार बात हुई थी.

पवन के पिता जगरूप कटोच ने बताया कि 14 मई को अंतिम बार बात हुई थी.

कर्नाटक के बेंगलुरु में पिछले दिनों हुए भारी तूफान के चलते धर्मशाला के निकटवर्ती क्षेत्र घरोह झिकड़ का 37 वर्षीय युवा लापता है. पवन कटोच मर्चेंट नेवी में ड्राइवर था. वह बेंगलुरू में कार्यरत था.

  • Share this:

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में धर्मशाला से सटे घरोह के झिकड़ गांव का 37 वर्षीय युवा पवन कटोच कर्नाटक के मेंगलोर में हुए भारी तूफान (Cyclone) में लापता हो गया है. पवन की अपने परिजनों से 14 मई को अंतिम वार बात हुई थी. उसके बाद उनका कोई सुराग नहीं है. परिजन ही नहीं पूरे क्षेत्र के लोग परेशान हैं.

अब परिजनों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) और उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति (DC Kangra) से मदद की गुहार लगाई है. कर्नाटक के बेंगलुरु में पिछले दिनों हुए भारी तूफान के चलते धर्मशाला के निकटवर्ती क्षेत्र घरोह झिकड़ का 37 वर्षीय युवा लापता है. पवन कटोच मर्चेंट नेवी में ड्राइवर था. बेंगलुरू में कार्यरत था.

14 मई को अंतिम बार हुई थी बात

पवन के पिता जगरूप कटोच ने बताया कि 14 मई को अंतिम बार उससे बात हुई थी. 15 मई को सुबह 10 से 11 बजे के बीच अचानक इस तूफान के चलते पवन जिस जहाज में था, वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और अब उनकी परिजनों को कोई सूचना नहीं मिल रही है. पवन के माता-पिता के अलावा पत्नी और दो बच्चे भी हैं. अब उनके परिजन सरकार और प्रशासन से सहायता की गुहार लगा रहे हैं. अभी तक उनके कोई खबर नहीं मिल पाई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज