लाइव टीवी

नशे के ओवरडोज से मौत! कांगड़ा में नाले के पास मिला युवक का नग्न शव
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 6, 2020, 11:23 AM IST
नशे के ओवरडोज से मौत! कांगड़ा में नाले के पास मिला युवक का नग्न शव
नशे के ओवरडोज से युवक की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Drug overdose death in Himachal: लोगों के मुताबिक, पुलिस के आने से पहले युवक का शव बिलकुल नग्न अवस्था में कमरे के अंदर पड़ा हुआ था. उसका मोबाइल कुछ दूरी पर पड़ा हुआ था.

  • Share this:
बैजनाथ (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले के उपमंडल बैजनाथ के उतराला रोड पर द्रुग नाले के पास एक युवक का शव (Dead) बरामद हुआ है. मृतक की पहचान आशीष कौंडल (28) पुत्र स्व ओम प्रकाश कौंडल गांव नागन मलघोटा (पपरोला) निवासी के रूप में हुई है.

डीएसपी बैजनाथ पूर्ण चंद ठुकराल की माने तो पुलिस (Kangra Police) ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है, जबकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना अभी बाकी है और पुलिस इस मामले की हर पहलु से मामले जांच करेगी. इतना ही नहीं प्राथमिक स्तर पर उन्होंने मौत की वजह नशे की ओवरडोज (Drugs Overdose) होने से भी इंकार नहीं किया है.

घर से स्कूटी पर निकला था
काबिलेगौर है कि युवक आशीष मंगलवार दोपहर को स्कूटी पर घर से पालमपुर की ओर जाने की बात कहकर घर से निकला था. शाम तक घर न आने पर उसके परिजनों ने तलाश शुरू की. मोबाइल फोन पर भी कई मर्तबा कॉल करने की कोशिश की गई, बावजूद, इसके उनके बेटे की ओर से उन्हें कोई रेस्पॉन्स नहीं मिला, जिसके बाद उनकी बेचैनी और भी ज़्यादा बढ़ गई.

सुराग न मिलने पर पुलिस के पास पहुंचे
बेटे का कहीं से भी सुराग न मिलने के बाद परिजन सीधे पुलिस की मदद लेने स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंचे और मृतक के परिजनों ने युवक के लापता होने की इत्तला दी. पुलिस ने युवक के मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर युवक की सही लोकेशन का पता लगाया. तलाश के दौरान नाले के पास बने एक कमरे में युवक का शव बरामद किया.

कमरे में नीला पड़ा था युवक का शरीरलोगों के मुताबिक, पुलिस के आने से पहले युवक का शव बिलकुल नग्न अवस्था में कमरे के अंदर पड़ा हुआ था. उसका मोबाइल कुछ दूरी पर पड़ा हुआ था. सड़क के किनारे स्कूटी खड़ी थी. युवक के पर्स से कोई भी सामान गायब नहीं हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, युवक का शव पूर्णतः नीला हो चुका था. अंदेशा जताया जा रहा है कि नशे की ओवरडोज के चलते ही युवक की मौत हुई होगी, फ़िलहाल, मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सुलझेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 9:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर