कांगड़ा: श्रीनगर से सेब की पेटियों की आड़ में लाई जा रही थी 363 किलो चूरापोस्त, दो गिरफ्तार

कांगड़ा में बोरियों में लाई जा रही थी नशे की खेप.
कांगड़ा में बोरियों में लाई जा रही थी नशे की खेप.

Drugs in Himachal: दोनों आरोपियों को काबू कर और ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है कि आख़िर इतनी बड़ी खेप कहां से लाई गई और कहां ले कर जाई जा रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 2:22 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में एक नशे (Drugs) की बड़ी खेप पकड़ी गई है. कांगड़ा की डमटाल पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस 12 बोरियों में नशे की खेप बरामद की है. दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है.

जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर डमटाल पुलिस के थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने नेशनल हाईवे 154 पर नशा तस्करों को काबू करने में बड़ी सफ़लता हासिल की है. नशा तस्कर श्रीनगर से कानपुर की ओर जा रहे थे.

गश्त के दौरान कामयाबी
दरअसल डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हर रोज पठानकोट-कांगड़ा बॉर्डर इलाके पर आये रोज गश्त करते हैं. मगर गुरुवार सुबह जब रोज की तरह गश्त कर रहे थे तो अचानक से उन्हें फ़ोन पर गुप्त सूचना मिली कि श्रीनगर की ओर से कानपुर की ओर जा रहे सेब के ट्रक में सेब की पेटियों में नशे की बड़ी खेप आ रही है. लिहाजा, मौके पर पहुंचकर जब थाना प्रभारी ने उस ट्रक को रोका और गहनता के साथ छानबीन की.
कांगड़ा पुलिस को मिली कामयाबी.




12 बोरियों में भरा था चुरापोस्त
ट्रक से 12 बोरियां चूरा पोस्त की बरामद की. जब उनका वज़न किया गया तो उसमें 3 क्विंटल 63 किलो 18 ग्राम चूरा पोस्त निकला. फिलहाल, पुलिस ने ट्रक चालक इब्राहिम बारामुला और साथी हिलाल अहमद बारामुला को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को काबू कर और ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है कि आख़िर इतनी बड़ी खेप कहां से लाई गई और कहां ले कर जाई जा रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज