लाइव टीवी

कांगड़ा: 1.735 किलो अफीम सहित सरगना गिरफ्तार, कई साल से कर रहा नशे का कारोबार

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 5:41 PM IST
कांगड़ा: 1.735 किलो अफीम सहित सरगना गिरफ्तार, कई साल से कर रहा नशे का कारोबार
कांगड़ा के इंदौरा से गिरफ्तार नशा तस्कर.

Drugs in Himachal: मंगलवार को पुख्ता सूचना मिलने पर एएसआई गुरध्यान शर्मा और उनकी टीम ने उसके घर छापेमारी की तो 1.735 ग्राम अफीम बरामद की गई. आरोपी की पहचान करनैल सिंह (65) नानक सिंह वासी माजरा तहसील इंदौरा के रूप में की गई है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Himachal Pradesh) जिले में नशे का गढ़ माने जाने वाले इंदौरा (Indora) से नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है.पुलिस (Kangra Police) ने आरोपी से 1.735 किलोग्राम अफीम (Affeem) भी बरामद की.

कार में छुपाई थी अफीम
जानकारी के अनुसार, विधानसभा क्षेत्र इंदौरा के थाना डमटाल के अंतर्गत आते गांव माजरा में व्यक्ति से 1.735 किलोग्राम अफीम बरामद हुई है. आरोपी ने अपनी कार में अफीम छुपा रखी थी और गाड़ी घर के आंगन में खड़ी थी.

काफी समय से मिल रही थी शिकायत

डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया की काफी समय से शिकायत आ रही थी कि गांव माजरा में एक व्यक्ति पिछले काफी समय से नशे का कारोबार कर रहा है. इस पर पुलिस उस पर लगातार नजर बनाए हुए थी.

ये है आरोपी
मंगलवार को पुख्ता सूचना मिलने पर एएसआई गुरध्यान शर्मा और उनकी टीम ने उसके घर छापेमारी की तो 1.735 ग्राम अफीम बरामद की गई. आरोपी की पहचान करनैल सिंह (65) नानक सिंह वासी माजरा तहसील इंदौरा के रूप में की गई है. आरोपी पर मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 18/61/85 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. ज्ञात रहे कि आरोपी पर पहले भी पंजाब में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज है.ये भी पढ़ें: मंडी: 33 ग्राम अफीम, 71 ग्राम चरस और 3.76 ग्राम चिट्टे के साथ 3 युवक गिरफ्तार

चिट्टा तस्करी मामले में एक और गिरफ़्तारी, मास्टरमाइंड युवती गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 5:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर