Drugs in Himachal: कांगड़ा में कार से चिट्टा बरामद, युवती गिरफ्तार, साथी फरार

कांगड़ा में नशा तस्करी.

कांगड़ा में नशा तस्करी.

Drugs in Himachal: शुरुआती जांच में पाया गया कि हैप्पी युवती को हिमाचल में नौकरी दिलवाने के बहाने बहला-फुसलाकर लेकर आया था. मामले की छानबीन जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 8:00 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नशा तस्करों पर पुलिस की सख्ती बड़ी है. मंडी, कुल्लू में चरस (Charas) की बड़ी खेप मिलने के बाद अब कांगड़ा में भी पुलिस एक्टिव नजर आ रही है. ताजा मामले में पुलिस ने कांगड़ा (Kangra) में एक युवती को चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार, इंदौरा में नशे के गढ़ छन्नी बेली में पुलिस ने एक युवती से 53 ग्राम चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है. एएसआई कुलदीप की टीम जब रूटीन गश्त पर थी तो कार चालक पुलिस को देख कर भागने लगा. पुलिस ने उसे कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया. जब कार की तलाशी ली तो डैश बोर्ड से 53 ग्राम हेरोइन बरामद की गई.

हरियाणा की है युवती

पुलिस ने हरियाणा की एक युवती को मौके पर हिरासत में लिया, जबकि उसका दूसरा साथी संदीप कुमार उर्फ हैप्पी निवासी जालंधर मौके से फरार हो गया. शुरुआती जांच में पाया गया कि हैप्पी युवती को हिमाचल में नौकरी दिलवाने के बहाने बहला-फुसलाकर लेकर आया था. मामले की छानबीन जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज