Kangra: चिट्टा तस्करी का सरगना गोविंदा और पत्नी के साथ मोहाली से गिरफ्तार

 हिमाचल में चिट्टटे की तस्करी.

हिमाचल में चिट्टटे की तस्करी.

Drugs Peddling in Kangra; नशा तस्कर गोविंदा के घर से 302 ग्राम हेरोइन और उसकी गाड़ी से 259 ग्राम हेरोइन चिट्टा, 1059 नशीले कैप्सूल 14.5 लाख रुपये नगद पकड़े गए थे.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में चिट्टे तस्करी को लेकर कुख्तात चिट्टा तस्कर (Herione Peddlers) को पुलिस ने पंजाब के मोहाली (Mohali) से गिरफ्तार किय है. दो अन्य आरोपी भी पकड़े गए हैं. तीन महीनों की कड़ी मशक्कत के बाद इंदौरा की छन्नी वैली से नशे के सबसे बड़े सौदागर को गिरफ़्तार (Arrest) करने में कामयाबी मिली है.

जानकारी के अनुसार, गोविंदा नाम के इस आरोपी को पुलिस ने पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार किया है और वह अपनी पत्नी के साथ फरार चल रहा था.

एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि नशा तस्कर गोविंदा के घर से 302 ग्राम हेरोइन और उसकी गाड़ी से 259 ग्राम हेरोइन चिट्टा, 1059 नशीले कैप्सूल 14.5 लाख रुपये नगद पकड़े गए थे. एक अन्य नशा तस्कर सिकंदर उर्फ निम्मा से 377.8 ग्राम हेरोइन और 1 लाख 74 हजार रुपये  बरामद किए थे. पूरे परिवार को गिरफ्तार कर उसकी सम्पत्ति को सील कर दिया गया था, किंतु मुख्य दोनों आरोपी फरार हो गए थे, जिनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही थी.

देर रात को पकड़े गए
एसपी ने बताया कि शुक्रवार बीती रात इन्हें पकड़ने में कामयाबी हासिल की गई है. उन्हें गुप्त सूचना मिली थी और आईपीएस अशोक रत्न व थाना प्रभारी इन्दौरा सुरिंदर धीमान के नेतृत्व में एक टीम मोहाली रवाना हुई और यहां से आरोपियों को दबोचा गया है. धर्मिन्दर उर्फ गोविंदा पर अन्य जिलों में भी नशा तस्करी के कई मामले दर्ज है. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि नशा तस्करी कतई बर्दाश्त नहीं कि जाएगी. ज्यादातर नशा तस्करों की संपत्तियों को खंगाला जा चुका है. जल्द ही संपत्तियों को जब्त किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज