Home /News /himachal-pradesh /

drunk girl range rover car hits palampur family vehicle in ambala driver killed mother son and daughter injured hpvk

हिमाचलः शराब पीकर रेंज रोवर चला रही थीं युवतियां, कार को मारी टक्कर, पिता की मौत, पत्नी-बेटी-बेटा घायल

पानीपत की आरोपी लड़कियों ने शराब पी हुई थी और दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर अंबाला में इन्होंने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी.

पानीपत की आरोपी लड़कियों ने शराब पी हुई थी और दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर अंबाला में इन्होंने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी.

Ambala Range Rover Accident: रेंज रोवर में सवार दोनों लड़कियां शराब के नशे में धुत थी या नहीं इसकी पुष्टि तो मेडिकल के बाद ही होगी. लेकिन थाने में बैठ कर भी उनके तेवर ढीले नहीं हुए. लिहाजा वो मीडिया का कैमरा देख पहले तो मुंह छुपाने लगी फिर उन्होंने उलटा पुलिसकर्मियों पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

मृतक की पहचान 39 साल के मोहित के रूप में हुई है. हादसे में उनकी पत्नी दिप्ती, बेटी आरोही और बेटा आश्वी घायल हैं.
दोनों आरोपी लड़कियों की पहचान पानीपत निवासी वरियता और श्रेया के रूप में हुई है.

अंबाला/पालमपुर.नशे में धुत्त दो रईसजादियों की वजह से दो बच्चों के सिर से पिता का साया छिन गया. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से जुड़ा है. कांगड़ा के पालमपुर का परिवार दिल्ली से घर लौटते वक्त अंबाला में हादसे का शिकार हो गया. हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि मां और बेटी—ेटा घायल हैं. पानीपत की आरोपी लड़कियों ने शराब पी हुई थी और दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर अंबाला में इन्होंने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी. पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. हालांकि, मेडिकल में ही इनके नशे में होने की पुष्टि होगी.

दोनों युवतियों ने पुलिस के साथ भी मारपीट की और जमकर हंगामा किया. रेंज रोवर में सवार अमीर घर की दो लड़कियों ने रोड पर खड़ी एक कार को पीछे से इतनी जोर से टककर मारी की कार के परखच्चे उड़ गए. पालमपुर के राजगढ़ गांव का परिवार पानी और जूस पीने के लिए रुका हुआ था.

आरोपी लड़कियों से जब पुलिस और लोगों ने बात करने की कोशिश की तो दोनों अपनी अमीरी का रौब दिखाने लगीं. यहां तक कि महिला पुलिस कर्मियों से मारपीट भी की. बड़ी मुश्किल से दोनों को पुलिस थाने लाया गया. नशे में धुत इन लड़कियों ने एक घर की खुशियां छीन ली. जिस कार को इन्होंने टक्कर मारी उसमें सवार चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई. टक्कर के बाद वहां मौजूद लोगों ने कार को घेर लिया. इस लड़कियों ने बहस करना शुरू कर दिया. मौके पर पुलिस पहुंची तो लड़कियों ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की. उनकी वर्दी पर लगी नेम प्लेट भी उखाड़ डाली. इसके बाद बड़ी मुश्किल से नशे में धुत लड़कियों को थाने ले जाया गया. फिलहाल पुलिस ने लड़कियों को हिरासत में ले कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. हालांकि, मेडिकल में ही इनके नशे में होने की पुष्टि होगी.

पालमपुर से घर जा रहा था परिवार
मृतक की पहचान 39 साल के मोहित के रूप में हुई है. हादसे में उनकी पत्नी दिप्ती, बेटी आरोही और बेटा आश्वी घायल हैं. दोनों आरोपी लड़कियों की पहचान पानीपत निवासी वरियता और श्रेया के रूप में हुई है. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान लड़कियां बार बार खुद को बड़े घर की औलाद बता रही थीं. सभी को अपने रुपयों का धौंस दिखा रही थीं. जब उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी उन्होंने जमकर ड्रामा किया. रेंज रोवर में सवार दोनों लड़कियां शराब के नशे में धुत थी या नहीं इसकी पुष्टि तो मेडिकल के बाद ही होगी. लेकिन थाने में बैठ कर भी उनके तेवर ढीले नहीं हुए. लिहाजा वो मीडिया का कैमरा देख पहले तो मुंह छुपाने लगी फिर उन्होंने उलटा पुलिसकर्मियों पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए.

उधर, अंबाला पुलिस ने रेंज रोवर चला रही लड़की को मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बाद 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया. एसएचओ पुलिस थाना पड़ाव सूरज ने बताया कि अन्य धाराओं के साथ पुलिस के साथ मारपीट का मामला भी दर्ज़ किया गया है.  एक्सीडेंट में मारे गए मोहित शर्मा का शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Tags: Car accident, Himachal pradesh, Kangra district, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर