नशे में धुत रिटायर्ड फौजी ने रेस्टोरेंट संचालक पर दागी गोली, फिर हुआ ऐसा...

कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन तक पुलिस रिमांड में रखने का आदेश दिया है.
कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन तक पुलिस रिमांड में रखने का आदेश दिया है.

धर्मशाला के बैजनाथ की बीड़ पंचायत में नशे में धुत रिटायर्ड फौजी द्वारा गेस्ट हाउस (Guest House) संचालक पर गोली दागने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वहीं, कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन तक पुलिस रिमांड पर रखने का आदेश दिया है.

  • Share this:
धर्मशाला. बैजनाथ की बीड़ पंचायत के समीप कोटली (गुनेहड़ ) में एक रिटायर्ड फौजी ने नशे में धुत होकर एक गेस्ट हाउस के संचालक पर गोली दाग दी है. गनीमत यह रही कि दागी गई गोली गेस्ट हाउस (Guest House) के दरवाजे की चौखट पर लगी वरना एक बड़ा हादसा हो जाता. जबकि इस मामले को लेकर बैजनाथ पुलिस (Baijnath Police) ने तुरंत हरकत में आते हुए रिटायर फौजी हेमराज पुत्र कनकू राम निवासी कोटली (गुनेहड़) को गिरफ्तार कर कर लिया है.

जानें पूरा मामला
बैजनाथ के एसएचओ ओम प्रकाश ठाकुर की मानें तो सुबह 11 बजे के करीब बैजनाथ थाने को बीड़ चौकी से सूचना मिली थी कि एक रिटायर्ड फौजी ने उसके घर के ठीक सामने एक गेस्ट हाउस संचालक उमेश निवासी जंडपुर पर गोली दाग दी है. पुलिस ने तुरंत हरकत में आते ही घटनास्थल का दौरा किया और मौके के तमाम सबूतों, तथ्यों और गवाहों को इकट्ठा कर रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड फौजी नशे में धुत था और वह गेस्ट हाउस संचालक के द्वारा गेस्ट हाउस के बाहर कुर्सियों को लगाने को लेकर गाली गलौज कर रहा था. इसके बाद रिटायर्ड फौजी ने तैश में आकर गेस्ट हाउस संचालक पर अपनी बंदूक से गोली दाग दी.

गांव में दहशत, कोर्ट ने आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
इस घटना के बाद जहां गांव में दहशत फैल गई, वहीं गेस्ट हाउस संचालक बाल-बाल इस घटना में मौत का शिकार होने से बचा. एसएचओ ओमप्रकाश ने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट व 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर माननीय कोर्ट ने उसे 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी का मेडिकल करवाया गया, जिसमें उसके द्वारा नशा करने की पुष्टि भी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज