शराब पीकर स्कूल बस चला रहा था ड्राइवर, बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत

स्कूल और ड्राइवर हाल ही में कांगड़ा में हुए नुरपूर बस हादसे से भी सबक नहीं ले रहे हैं. इस हादसे में 24 मासूमों समेत 28 लोगों की मौत हो गई थी.


Updated: April 17, 2018, 3:34 PM IST
शराब पीकर स्कूल बस चला रहा था ड्राइवर, बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत
One more School Bus Accident in Kangra, Himachal Pradesh.

Updated: April 17, 2018, 3:34 PM IST
स्कूल बसों में बच्चों की सुरक्षा भगवान भरोसे ही है. कम से कम ताजा मामला तो यही बता रहा है. दरअसल, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक स्कूल बस ने एक बाइक चालक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई.

इस मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि बस चालक और कंडक्टर शराब पीए हुए थे. गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान बस में स्कूली बच्चे नहीं थे. चालक और कंडक्टर बच्चों को लाने जा रहे थे कि गग्गल के पास बस ने बाइक को टक्कर मार दी.

जानकारी के अनुसार, हादसे में मारे गए शख्स की पहचान रैत के राजेश कुमार के तौर पर हुई है. वह IPH विभाग में बतौर JE कार्यरत था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया है.

स्कूल बस को फिलहाल कब्ज़े में ले लिया है. इसके अलावा, आरोपी बस ड्राइवर और कंडक्टर को भी पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मेडिकल जांच के दौरान ड्राइवर और कंडक्टर शराब के नशे में पाए गए हैं. शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है.

बता दें कि स्कूल और ड्राइवर हाल ही में कांगड़ा में हुए नुरपूर बस हादसे से भी सबक नहीं ले रहे हैं. इस हादसे में 24 मासूमों समेत 28 लोगों की मौत हो गई थी.

(रिपोर्ट-बिचित्र शर्मा, धर्मशाला.)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->