नशे में धुत्त युवकों ने पौंग डैम में पुलिस के साथ की मारपीट, वर्दी फाड़ी
Dharamsala News in Hindi

नशे में धुत्त युवकों ने पौंग डैम में पुलिस के साथ की मारपीट, वर्दी फाड़ी
पौंग डैम में नशे में धुत्त युवकों ने पुलिस कर्मियों से मारपीट की

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में स्थित पौंग डैम में शराब के नशे में धुत्त युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में स्थित पौंग डैम में शराब के नशे में धुत्त युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. पौंग डैम के पानी के मध्य स्थित बाथू दी लड़ी में बीते रविवार की शाम में करीब साढ़े पांच बजे घूमने आए लोगों ने पुलिसकर्मी लाल सिंह के साथ बदतमीजी की. पुलिस वालों की वर्दी तक फाड़ डाली. मिली जानकारी के अनुसार ज्वाली के एसडीएम अरुण कुमार शर्मा के निर्देशानुसार पुलिस के दो कर्मी बाथू दी लड़ी में गश्त के लिए गए थे और वहां गहरे पानी में नहा रहे लोगों को बाहर निकलने लगे तो उसी समय कुछ शराब के नशे में धुत्त पानी में नहा रहे युवकों ने पुलिस कर्मी लाल सिंह के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी और उनकी वर्दी फाड़ डाली. इसके बाद भी नशे में धुत्त युवक लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदतमी​जी करते रहे.

नशे में धुत्त युवक पुलिसकर्मियों को डराते रहे

युवक में पुलिस को लेकर कोई लिहाज नहीं दिख रहा था. इसके उलट वे पुलिसकर्मियों को ही डराते रहे. बाथू दी लड़ी में एकदम से माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया और इसकी सूचना एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा को दी गई. एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा ने इसके बारे में पुलिस को सूचना दी तथा पुलिस मौका पर पहुंची.



बाथू की लड़ी में अबतक 11 युवा डूब कर मर चुके हैं 



इस बारे में एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा ने कहा कि जिस भी व्यक्ति ने पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी की है, उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि उक्त युवक स्थानीय हैं और उनके वाहनों का नंबर नोट कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि वे मौके से फरार हो गए. अरुण कुमार शर्मा ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि बाथू की लड़ी में पहले 11 युवा पानी में डूब कर मर गए हैं इसलिए यहां नहाना सख्त मना है.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: हिमाचल कांग्रेस के महासचिव हर्षवर्धन चौहान ने ली हार की जिम्मेदारी, दिया इस्तीफा

 दिल्ली से घूमने आया यह डॉक्टर बना मानवता की मिसाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading