लाइव टीवी

पारिवारिक झगड़े के चलते सड़क पर भाभी के सामने रिटायर्ड जवान ने उतारे कपड़े, जांच के आदेश

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 7, 2019, 9:03 PM IST
पारिवारिक झगड़े के चलते सड़क पर भाभी के सामने रिटायर्ड जवान ने उतारे कपड़े, जांच के आदेश
भाइयों की आपसी लड़ाई ने अश्लीलता की सारी हदें लांघ दी. एक भाई अपनी भाभियों और भतीजे व भतीजियों के सामने लोअर खोलकर खड़ा हो गया.

भाइयों की आपसी लड़ाई ने अश्लीलता की सारी हदें लांघ दी. एक भाई अपनी भाभियों और भतीजे व भतीजियों के सामने लोअर खोलकर खड़ा हो गया.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला जिले में देहरा पुलिस स्टेशन (Dehra Police Station) के अंतर्गत एक बेहद ही शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल भाइयों की आपसी लड़ाई (Family Clash) ने अश्लीलता (obscene Activities) की सारी हदें लांघ दी. एक भाई अपनी भाभियों, भतीजे व भतीजियों के सामने लोअर खोलकर खड़ा हो गया. इसकी शिकायत लेकर महिलाएं एसडीएम देहरा के कार्यालय पहुंची. एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने पुलिस को इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, ये सभी भाई रिटायर्ड जवान हैं और पारिवारिक सदस्यों में आपसी सहमति नहीं होने के चलते इनके बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है. बीते दिन शिकायतकर्ता पक्ष के परिवार की महिलाएं और बच्चे अपने घर के बाहर सड़क पर सफाई कर रहे थे. यह देख कर दूसरे पक्ष के दोनों भाई वहां आ पहुंचे. एक अपने मोबाइल से फ़ोटो खींचने लगा जबकि दूसरा भाई महिलाओं के सामने अपना लोअर खोलकर नंगा खड़ा हो गया. ये महिलाएं रिश्ते में उनकी भाभी लगती हैं.

महिलाएं सड़क की सफाई में जुटी थी
मामले की शिकायत करने वाले पक्ष के सदस्य जगदीश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बरसात की वजह से टूट गई सड़कों को ठीक करने के लिए जेसीबी मशीनें लगाई गई थीं. उसकी वजह से वहां सड़क गंदी हो गई थी, जिसे मेरे घर की महिलाएं और बच्चे साफ करने में जुट गए थे. इस दौरान दोनों भाई आ गए और उनमें एक फोटो खींचने लगा व दूसरा अपना लोअर खोलकर नंगा खड़ा हो गया.

यह ड्रामा करीब आधे घंटे तक चलता रहा
जगदीश सिंह ने पुलिस शिकायत में यह जानकारी दी है कि यह ड्रामा लगभग आधे घंटे तक चलता रहा. ये घटना बीते दिन ढलियारा से डाडासीबा रो पर लंबी पुखर में हुई. उन्होंने कहा कि मेरे बड़े भाई कुलदीप सिंह के मकान के सामने की यह घटना है. उन्होंने कहा कि बच्चों, महिलाओं व स्थानीय लोगों ने भी इस घटना को देखा.

पुलिस कार्यवाही के आदेश
Loading...

जगदीश ने कहा कि आज सुबह एसडीएम देहरा से महिलाओं ने इस बात की शिकायत की. उसके बाद एसडीएम देहरा ने उचित कार्रवाई के लिए पुलिस स्टेशन एसएचओ देहरा को मार्क कर दी है. एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने कहा कि आज सुबह कुछ महिलाएं शिकायत लेकर आई थी, जिनकी शिकायत पर पुलिस को कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: करोड़ों के घाटे में है हिमफैड, सेब के सहारे नैया पार लगाने की चल रही कोशिश!

 हिमाचल का प्रषुम्न ISRO में जिओस्टेशनरी लांच व्हीकल बनाने वाली टीम में शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...