पूर्व सैनिक कल्याण संघ ने सीएसडी कैंटीन देहरा शहर से बाहर खोलने की मांग की

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के देहरा शहर से बाहर सीएसडी कैंटीन व ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक खोलने की मांग को लेकर पूर्व सैनिक कल्याण संघ, देहरा के सदस्यों ने उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर से मुलाकात की.

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2018, 5:04 PM IST
पूर्व सैनिक कल्याण संघ ने सीएसडी कैंटीन देहरा शहर से बाहर खोलने की मांग की
विक्रम ठाकुर, उद्योग मंत्री, हिमाचल सरकार
News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2018, 5:04 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के देहरा शहर से बाहर सीएसडी कैंटीन व ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक खोलने की मांग को लेकर  पूर्व सैनिक कल्याण संघ, देहरा के सदस्यों ने उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर से मुलाकात की. पूर्व सैनिकों की मांग है कि देहरा शहर में पार्किंग की दिक्कत व भीड़ रहती है. यही वजह है कि किराए पर चल रही कैंटीन व अस्पताल को देहरा शहर से बाहर ज्वालामुखी रोड पर ध्वाला पंचायत के सनोट में खोलने की मांग जोर पकड़ने लगी है. पूर्व सैनिक कल्याण संघ के मिलने आए सदस्यों से उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने भी जल्द ही उचित स्थान पर कैंटीन खोलने की बात कही है.

देहरा शहर के बाहर आर्मी की सीएसडी कैंटीन व ईसीएचएस पॉली क्लिनिक अस्पताल को एक बार फिर शहर से बाहर खोलने की मांग ज़ोर पकड़ने लगी है. एडवोकेट और रिटायर्ड कमांडर आरएस पटियाल की अगुवाई में सैंकड़ों एक्स सर्विसमैन देहरा शहर से बाहर ध्वाला पंचायत के सनोट में आर्मी की सीएसडी कैंटीन व ईसीएचएस पॉली क्लिनिक अस्पताल खोलने की मांग करने लगे.

इस बारे में उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा कि एक्स सर्विसमैन वेलफेयर एसोसिएशन देहरा, हनुमान चौक व देहरा शहर के लोग अलग अलग जगह आर्मी की सीएसडी केंटीन व ईसीएचएस पॉलिक्लिनिक अस्पताल खोलने की मांग कर रहे हैं. विक्रम ठाकुर ने कहा कि जहां उचित स्थान मिलेगा वहां अतिशीघ्र खोलने के प्रयास किए जाएंगे.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: 'किसानों को प्राकृतिक खेती के लिए प्रेरित करने के लिए 25 करोड़ का बजट प्रावधान'

 सऊदी अरब में फंसे लोग सुरक्षित, जल्द लगाए जाएंगे वापस- सीएम

भगवान हनुमान को दलित बताकर वोट लेने का प्रपंच कर रही है बीजेपी: प्रेम कौशल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर