लाइव टीवी

रंगड़ों के हमले में 85 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत, 6 पालतू जानवर भी मरे

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 12, 2019, 11:10 PM IST
रंगड़ों के हमले में 85 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत, 6 पालतू जानवर भी मरे
वृद्ध महिला व जानवरों की मौत के बाद से इलाके में मातम

रंगड़ों के हमले में गांव पंजयाड़ा की वृद्ध महिला व 6 जानवरों की मौत के बाद से इलाके में माहौल गमगीन है. रंगड़ों से ग्रामीणों को डर लगने लगा है.

  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले के ब्लॉक देहरा (Dehra) की ग्राम पंचायत धनोट के पंजयाड़ा गांव में रंगड़ों के काटने से एक 85 वर्षीय महिला की मौत हो गई. रंगड़ों के इस हमले में 6 पालतू जानवरों (Cattle) की भी मौत हो गई. मरनेवाले पालतू जानवरों में 4 बकरियां, 1 भैंस का बच्चा और एक कुत्ता शामिल है. इन जानवरों की मौत मौके पर ही हो गई. बीते बुधवार को रंगड़ों के हमले में घायल हुई वृद्धा सुनहरी देवी को ज्वालामुखी के पास सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया था, लेकिन यहां उचित इलाज नहीं हो पाने के कारण उन्हें टांडा रेफर कर दिया गया. सुनहरी देवी को डॉक्टर
बचा नहीं पाए. 2 दिन आईसीयू में रहने के बाद उनकी मौत हो गई.

रंगड़ों से डरने लगे हैं ग्रामीण

ये घटना तब घटी जब सुनहरी देवी अपने घर पर काम कर रही थी. इस मामले को लेकर शनिवार को ग्रामीणों ने ज्वालामुखी पुलिस स्टेशन में पुलिस अधिकारी से संपर्क किया. देहरा अस्पताल में महिला का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. मृत जानवरों को भी दफना दिया गया.ग्राम पंचायत धनोट के पूर्व उपप्रधान सुनील राणा ने इस गरीब परिवार के लिए प्रशासन से आर्थिक सहायता किए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि रंगड़ों के हमले में गांव पंजयाड़ा की वृद्ध महिला व 6 जानवरों की मौत होने के बाद से इलाके में माहौल गमगीन है. उन्होंने कहा कि रंगड़ों से ग्रामीणों को डर लगने लगा है.

(ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - पच्छाद उपचुनाव : बीजेपी और कांग्रेस ने झोंकी ताकत, गांव-गांव में मांगे वोट

ये भी पढ़ें - नालागढ़ के सैनी माजरा में पत्थरों से वार कर प्रवासी युवक की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 11:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...