Home /News /himachal-pradesh /

कांगड़ा में फौजी बेटे और भतीजे ने पिता को मौत के घाट उतारा

कांगड़ा में फौजी बेटे और भतीजे ने पिता को मौत के घाट उतारा

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

त्रिलोक सिंह सेना से रिटायर पूर्व सैनिक थे. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पहले धारा 341, 42 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था अब आईपीसी 302 की धारा जोड़ी गई है. एसपी कांगडा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

    शराब पीने से रोका तो बेटे ने अपने चेचेरे भाई के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया. मामला हिमाचल के कांगड़ा का है. कांगड़ा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. लंज इलाके में पंचायत परगोड के सुरदयाल गांव में फौजी बेटे और फौजी भतीजे को अपने पूर्व सैनिक पिता का मर्डर कर दिया.

    पूरा मामला शराब पीकर शोर मचाने से जुड़ा हुआ ङै. पूर्व सैनिक त्रिलोक सिंह पर रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना 21 मई की है. लेकिन बीते घायल पूर्व फौजी की मौत हो गई है.

    जानकारी के अनुसार 21 मई को घर के लेंटर पर दो चचेरे भाई राजीव-दिनेश शराब पी रहे थे. दोनों फौजी हैं. शराब पीकर दोनों हुड़दंग मचा रहे थे. चाचा गुरबच्चन सिंह ने ऐसा करने से उन्हें रोका और डांट भी लगाई. इस पर राजीव और दिनेश गुस्सा गए और गुरबच्चन सिंह को मारने पर उतारू हो गए. राजीव ने इस बीच अपने चाचा गुरबच्चन को पकड़ लिया. तभी राजीव के पिता त्रिलोक सिंह बीच-बचाव के लिए आए तो दिनेश कुमार ने त्रिलोक सिंह पर रॉड से हमला कर दिया.

    त्रिलोक सिंह को सिविल अस्पताल शाहपुर से टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. वहां से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था. जहां 24 मई को उनकी मौत हो गई.

    त्रिलोक सिंह सेना से रिटायर पूर्व सैनिक थे. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पहले धारा 341, 42 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था अब आईपीसी 302 की धारा जोड़ी गई है. एसपी कांगडा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है.

    (कांगड़ा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें: PWD वर्कर की पिटाई, ढांक से फेंका, पीठ पर खून से लिखा ‘चोर’

    कांगड़ा में फौजी बेटे और भतीजे ने पिता को मौत के घाट उतारा

    नाबालिग छात्रा का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया, FIR

    हिमाचल के तीन जाबांजों ने एवरेस्ट पर फहराया तिरंगा

    पूर्व कांग्रेस CPS भारती बोले-‘राहुल गांधी की भक्ति छोड़ो‘

    हिमाचल के किन्नौर में फंसे छह ट्रैकर, एक की मौत

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर