Home /News /himachal-pradesh /

Himachal के उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर की FB आईडी हैक, Hacker कर रहा लोगों को ये मैसेज...

Himachal के उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर की FB आईडी हैक, Hacker कर रहा लोगों को ये मैसेज...

हिमाचल के मंत्री की फेसबुक आईडी हैक

हिमाचल के मंत्री की फेसबुक आईडी हैक

Facebook ID of Himachal Industries Minister hacked: बिक्रम ठाकुर ने फेसबुक पर पोस्ट कर बताया कि अगर इस आईडी से किसी भी व्यक्ति को संदेश आता है और उसमें पैसों की मांग की जा रही हो तो इस संदेश को नजरअंदाज करते हुए उस व्यक्ति को पैसों व कोई जानकारी साझा न करें.

अधिक पढ़ें ...

कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर (Bikram Thakur) की फेसबुक आईडी तक हैक हो गई है. फेसबुक आईडी (Facebook ID) से पैसों की मांग भी की गई थी. रविवार को किसी व्यक्ति को मंत्री की फेसबुक आईडी से मैसेंजर पर संदेश आया, जिसमें पैसों की मांग की गई थी. तभी उस व्यक्ति ने इसका स्क्रीनशॉट भेजा, जिससे मंत्री को इस बाबत पता लगा. तभी उन्होंने फेसबुक आईडी पर तुरंत संदेश डलवाया, जिसमें उन्होंने फेसबुक आइडी हैक होने की बात कही.

उन्होंने पोस्ट में बताया कि अगर इस आईडी से किसी भी व्यक्ति को संदेश आता है और उसमें पैसों की मांग की जा रही हो तो इस संदेश को नजरअंदाज करते हुए उस व्यक्ति को पैसों व कोई जानकारी साझा न करें. इस बारे में उद्योग मंत्री के पीएसओ से बात की गई तो उन्होंने आईडी हैक होने की सूचना की पुष्टि की.

उद्योग मंत्री ने बताया कि शातिर उनके नाम पर लोगों से पैसे मांग रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि उनके नाम से कोई इस तरह की बात आपसे करे या कोई लेन देन के लिए विवश करे तो अपने विवेक का प्रयोग करें.

Tags: Facebook, Himachal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर