Assembly Banner 2021

VIDEO: कांगड़ा में गैस सिलेंडर से फास्ट फूड वैन में लगी आग, 3 युवकों ने कूदकर बचाई जान

कांगड़ा में वैन में लगी आग.

कांगड़ा में वैन में लगी आग.

Fast Food Van Fire in Kangra: मालिक प्रत्यूष ने बताया कि उक्त हादसा गैस सिलैंडर से गैस रिसाव होने के कारण हुआ है. लड़के जान बचाकर किसी तरह बाहर भागे. आग लगने से करीब 4 लाख का नुकसान हुआ है.

  • Share this:
ब्रजेश्वर साकी

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में रानीताल-देहरा एनएच-503 पर दरकाटा के समीप एक बड़ा हादसा होने से बच गया. दरअसल, गैस सिलैंडर के रिसाव से एक फास्ट फूड (Fast Food Van) की वैन में आग लग गई. बताया जा रहा है कि जब वैन में आग लगी तो उस समय वैन में 3 युवक मौजूद थे, जो किसी तरह जान बचाकर गाड़ी से बाहर भागे.

वैन से आग की लपटें उठती देख वहां पर भगदड़ मच गई और वहां से गुजरने वाली गाड़ियां भी पीछे ही रुक गईं, उक्त घटना की सूचना तुरंत फायर स्टेशन देहरा को दी गई, जिस पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी सहित मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन आग बुझाए जाने तक खाने-पीने का सारा सामान और फूड वैन पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी.
Youtube Video

नया सिलेंडर से लीक हुई गैस



फास्ट फूड वैन के मालिक प्रत्यूष सिंह पुत्र रविंदर सिंह निवासी डोहग ने बताया कि वह दरकाटा से थोड़ी दूर एनएच पर सड़क किनारे पिछले कुछ समय से फास्ट फूड वैन लगा रहा है. बुधवार शाम के करीब 5 बजे वैन के अंदर लगाए गैस सिलैंडर में गैस खत्म हो गई, जिस पर उन्होंने नया सिलैंडर लगाया और जैसे ही गैस चूल्हे में माचिस की तीली लगाई, सिलैंडर ने आग पकड़ ली. प्रत्यूष ने बताया कि उक्त हादसा गैस सिलैंडर से गैस रिसाव होने के कारण हुआ है. उसने बताया कि जैसे ही सिलैंडर ने आग पकड़ी तो वैन पर मौजूद हम तीनों लड़के जान बचाकर किसी तरह बाहर भागे. प्रत्यूष के मुताबिक आग लगने से करीब 4 लाख का नुकसान हुआ है.

क्या बोली पुलिस
डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि फास्ट फूड वैन में आग लगी थी जिस पर काबू पा लिया गया है, फिलहाल इस हादसे में किसी प्रकार का जानी नुक्सान नहीं हुआ है. सड़क किनारे गाड़ियां खड़ी करके ऐसा कार्य करने संबंधित परमिशन एनएचएआई की ओर से दी जाती है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित मामले की छानबीन कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज