कांगड़ा में पिता ने बेटे को जहर देकर किया सुसाइड, बेटा अस्पताल में भर्ती

मंडी में सुसाइड का मामला.
मंडी में सुसाइड का मामला.

अर्वित निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है. पुलिस ने उसके पिता की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नुरपर भेज दिया गया है. आइपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही अमल में लायी जा रही है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा  (Kangra) जिले में विधानसभा क्षेत्र इन्दौरा के अंतर्गत आते थाना डमटाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पिता ने अपने बेटे को जहर देकर खुद भी सुसाइड (Suicide) कर लिया. पिता ने भी जहर (Poison) खा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डीएसपी नुरपूर (DSP Nurpur) डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे थाना में सिविल अस्पताल पठानकोट ने सूचित किया कि डमटाल के दो व्यक्तियों ने जहर खा लिया है और उन्हें पठानकोट सिविल अस्पताल लाया गया है. सब-इंस्पेक्टर रमेश बैंस को अपनी टीम सहित सिविल अस्पताल पठानकोट भेजा गया और तफ्तीश करने पर पाया गया है कि प्रदीप कुमार (45) पुत्र विजय कुमार निवासी मोहटली डमटाल में करियाना का होलसेल का काम करता है. सुबह अपनी दुकान पर गया और उसका बेटा अर्वित (16) अपने चाचा की दुकान पर था.

बेटे को फोन कर बुलाया
प्रदीप ने अपने बेटे को फोन करके बुलाया कि डमटाल स्थित गोशाला के समीप जाना है. बेटे को साथ लेकर गौशाला के नजदीक जाकर प्रदीप कुमार ने कोई दवाई निकाली और खुद खाकर बेटे को भी खाने को कहा. कुछ ही देर में तबीयत बिगड़ने पर अर्वित ने अपने चाचा को फोन किया. बाद में चाचा उन्हें पठानकोट निजी अस्पताल ले गए. प्रदीप कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सिविल अस्पताल पठानकोट भेज दिया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.
अर्वित निजी अस्पताल में भर्ती


अर्वित निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है. पुलिस ने उसके पिता की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नुरपर भेज दिया गया है. आइपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही अमल में लायी जा रही है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: जालंधर से लौटी हमीरपुर की महिला कोरोना पॉजिटिव, IGMC शिमला में भर्ती

कसोल जा रहे थे 4 विदेशी पर्यटक, पुलिस-प्रशासनिक अफसरों से की बदसलूकी

हिमाचल:रोहड़ू में निर्माणाधीन पुल गिरने के मामले में PWD के 3 इंजीनियर सस्पेंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज