Dharamshala: कोरोना क‌र्फ्यू के बीच होटल में मना रहे थे बर्थडे पार्टी, पुलिस ने भेजा जेल

कोरोना कर्फ्यू का मखौल उड़ाकर पार्टी करने वालों के खिलाफ पुलिस का एक्शन, आरोपी हिरासत में

एक होटल में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी मनाने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. धर्मशाला पुलिस स्टेशन में 20 लोगों के खिलाफ कोरोना कर्फ्यू का उललंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पार्टी के आयोजक एवं मुख्य आरोपित रवि अरोड़ा को हिरासत में लेकर करीब 15 घण्टे पूछताछ की.

  • Share this:
धर्मशाला. सदर थाना धर्मशाला ( Dharamshala ) के तहत खनियारा के लूंठा क्षेत्र के एक होटल में कोरोना क‌र्फ्यू (Corona Curfew) का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी मनाने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. धर्मशाला पुलिस स्टेशन में 20 लोगों के खिलाफ कोरोना कर्फ्यू का उललंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पार्टी के आयोजक एवं मुख्य आरोपित रवि अरोड़ा को हिरासत में लेकर करीब 15 घण्टे पूछताछ की. रवि अरोड़ा नाम के आरोपी ने तमाम बातों का राज खोलते हुये कहा कि उन्होंने अपने जीजा के जन्मदिन पर लूंठा क्षेत्र के एक निजी होटल में पार्टी का आयोजन किया था. दोपहर के वक़्त की गई इस पार्टी में उन्होंने अपने 20 के करीब दोस्तों को शरीक किया था. इतना कुछ करने के बाद फिर पार्टी की तस्वीरों को खुद ही अपने सोशल मीडिया में शेयर भी कर दिया जो वायरल हो गईं, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने आवाज बुलंद की और नतीजतन पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई करते हुए आरोपी की तमाम डिटेल खंगालते हुये उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उसी की निशानदेही पर अब अन्य आरोपियों को भी पुलिस ढूंढ रही है.

SP कांगड़ा विमुक्त रंजन ने इस पूरे मामले पर कहा कि मामला भले ही साधारण सा हो मगर आज उनका क्षेत्र वैश्विक महामारी से जूझ रहा है. हर कोई इस खौफ से सहमा हुआ है कि कल किस को ये कोरोना अपनी चपेट में ले लेगा. हैल्थ वर्कर, फ्रंट लाइन वर्कर दिनरात एक कर जान हथेली पर रखकर सेवा कर रहे हैं और ऐसे लोग उनकी डेडिकेशन का मजाक बनाकर हमें ठेंगा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा बर्दाश्त नहीं होगा चाहे वो आम हो या खास. आज यही वजह है कि ये मामला जमानती होते हुए भी आरोपी को 15 घण्टे की हिरासत में रखा गया. बाकी के आरोपियों को भी जल्द हिरासत में लेकर उन्हें भी सबक सिखाया जाएगा.