लाइव टीवी

पालमपुर में मकान में लगी आग, 30 साल का डिलीवरी ब्वॉय जिंदा जला
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 7, 2020, 3:48 PM IST
पालमपुर में मकान में लगी आग, 30 साल का डिलीवरी ब्वॉय जिंदा जला
पालमपुर में मकान में आग लगने से जिंदा जला युवक.

Delivery Boy Burned Alive in Kangra: फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
पालमपुर (कांगड़ा). मकान (Fire) में आग लगने से युवक जिंदा जल गया. घटना हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) जिले की है. दर्दनाक घटना में 30 साल के युवक की जान चली गई है. फिलहाल, पुलिस (Kangra Police) मामले की जांच कर रही है.

गुरुवार देर रात की घटना
जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात की यह घटना है. कांगड़ा के पालमपुर मार्केट में मकान में आग लग गई और युवक जिंदा जल गया. पुराना बस अड्डा पालमपुर के पास की यह घटना है. नीचे मिठाई की दुकान है और ऊपर मकान में यह युवक रहता था. आग लगने के बाद कमरे में सोया योल निवासी राहुल (30) आग की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

पालमपुर में मकान में लगी आग.
पालमपुर में मकान में लगी आग.


रेस्टोरेंट में डिलीवरी ब्वॉय था राहुल
बताया जा रहा है कि राहुल पालमपुर के ताज रेस्टोरेंट में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था. बता दें कि हीटर के कारण कमरे में आग लगी है और जब तक पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचते तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 10 रुपये बढ़े सीमेंट के दाम, भाजपा-कांग्रेस में मचा घमासानराष्ट्रीय वैटलिफ्टिंग चैंपियनशिप:हिमाचल के विकास ने लगातार 7वीं बार जीता खिताब

पिता चाहते थे दोनों बेटे फौज में जाएं, सोहन और मोहन ने पूरा किया सपना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर