लाइव टीवी

धर्मशाला: कर्फ्यू के बीच पिकनिक मनाने गए 5 दोस्त, 1 भागसू वॉटरफॉल में गिरा, मौत
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 9, 2020, 1:18 PM IST
धर्मशाला: कर्फ्यू के बीच पिकनिक मनाने गए 5 दोस्त, 1 भागसू वॉटरफॉल में गिरा, मौत
धर्मशाला में भागसू वॉटरफॉल में गिरने से युवक की मौत.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्स्टम के लिए धर्मशाला अस्पताल भेज दिया है तथा अन्य चारों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
धर्मशाला. लॉकडाउन (Lockdown) और कर्फ्यू (Curfew) के बीच भी लोग गैरजरूरी कामों के लिए घरों से निकल रहा है. ऐसे ही एक मामले में पिकनिक मनाना एक युवक को भारी पड़ गया और उसने अपनी जान गंवानी पड़ी. मामला हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले का है. पुलिस (Police) ने युवक के चार साथियों पर मामला दर्ज किया है.

पहाड़ी पर पांच दोस्तों के साथ गए थे
जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार की है. पर्यटन नगरी धर्मशाला के मैक्लोडगंज के भागसुनाग वॉटरफॉल के साथ लगती पहाडी पर पिकनिक मनाने गए पांच दोस्तों में से वापस आते हुए एक युवक का भागसू वाटर फॉल के पास पैर फिसलने के कारण युवक गहरे पानी में जा गिरा. इस कारण डूबने से उसकी मौत हो गई. इस मामले की पुष्टि करते हुए मैक्लोडगंज पुलिस थाना के प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि मृतक युवक की पहचान रिंकु कुमार आयु 29 वर्ष निवासी भागसुनाग के रूप में हुई है.

पांव फिसला और झरने के नीचे गिरा



पुलिस थाना के प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि रिंकु कुमार अपने चार अन्य दोस्तों अविनाश, बंटी, अजीत और दीपक के साथ पिकनिक मनाने के लिए भागसुनाग के ऊपर लेंटा पहाडी पर गए हुए थे. उन सभी ने शराब का सेवन भी किया हुआ था. मंगलवार को रिंकु कुमार का भागसुनाग वाटरफॉल के पास पांव फिसल गया और वह झरने के नीचे आ गिरा.



तिब्बती गोताखोरों ने निकाला शव
नीरज ने बताया कि स्थानीय तिब्बती गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को पानी से बाहर निकाला. पुलिस थाना के प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्स्टम के लिए धर्मशाला अस्पताल भेज दिया है तथा अन्य चारों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 1:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading