पूर्व कांग्रेस मंत्री GS बाली बोले, भाजपा ने कांगड़ा की अनदेखी की, सत्ता से होगी बाहर

कांगड़ा से कांग्रेस नेता जीएस बाली.
कांगड़ा से कांग्रेस नेता जीएस बाली.

जीएस बाली ने BJP और कांग्रेस पर कांगड़ा की अनदेखी का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिसने भी प्रदेश के इस बड़े जिले की अनदेखी की है, उसे जनता ने कभी रीपीट नहीं किया.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जीएस बाली ने बड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जीएस बाली ने हिमाचल प्रदेश में भविष्य में तीसरी पार्टी के   संभावना को तरजीह देते हुए उसे ही सूबे का भावी कर्णधार बताया है. यह अपने आप में एक बड़ा संकेत है कि भविष्य में हिमाचल प्रदेश की राजनीति में कुछ बड़ा होने वाला है.

कांगड़ा की अनदेखी का आरोप
दरअसल, जीएस बाली ने कांगड़ा की अनदेखी का आरोप लगाया है. बाली ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिसने भी प्रदेश के इस बड़े जिले की अनदेखी की है, उसे जनता ने कभी रीपीट नहीं किया. बाली ने इस दौरान अपनी पार्टी की तारीफ भी की लेकिन कहा कि कांग्रेस राज में भी कांगड़ा को हाशिये पर धकेला गया था और आज भाजपा की भी कमोबेश यही स्थिति है. भाजपा तो इससे एक कदम आगे ही बढ़ चुकी है. अगर आज चुनाव हो जायें तो आज ही भाजपा को लोग सत्ता से बाहर कर देंगे.

अब लॉलीपॉप देने वालों का जमाना गया
बाली ने कहा कि अब सत्ता में वही पार्टी आयेगी और सरकार बनायेगी जो हकीकत में जमीन पर काम करेगी. अब लॉलीपॉप देने वालों का जमाना गया. अब बेरोजगार युवाओं को रोजगार चाहिये, कामगारों को काम चाहिये, अब भाषण नहीं राशन चाहिये और जो ये सब देगा, जनता उसे ही अपना समर्थन देगी. जीएस बाली ने मौजूदा हालातों पर चर्चा करते हुए कहा कि इन दिनों लोग सोशल मीडिया में पलटकर जबाव देने लगे हैं. सवाल पूछने लगे हैं. हर दावों की पोल खोलने लगे हैं. जनता सयानी और समझदार हो चुकी है और अब जनता को मूर्ख बनाना इतना आसान नहीं रहा. इसलिए हकीकत में काम करना होगा, समाजसेवा करनी होगी और जो पार्टी ऐसा करेगी, उसी को प्रदेश की सेवा का मौका मिलेगा. बावजूद इसके भाजपा और कांग्रेस में अभी भी ये सब नहीं दिख रहा, इसलिए भविष्य में कोई तीसरा दल ही बाजी मारेगा, ये भी तय है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज