पूर्व मंत्री का ऑडियो विवाद : कल्लर पंचायत में हुआ बीजेपी की सदस्यता अभियान का बहिष्कार

पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि के ऑडियो विवाद के बाद कल्लर पंचायत में बीजेपी की सदस्यता अभियान का बहिष्कार कर दिया है. अब बीजेपी की साख बचाने के लिए देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह आगे आए हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 6, 2019, 11:26 PM IST
पूर्व मंत्री का ऑडियो विवाद : कल्लर पंचायत में हुआ बीजेपी की सदस्यता अभियान का बहिष्कार
सदस्यता अभियान के लिए जुटे बीजेपी के नेता
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 6, 2019, 11:26 PM IST
देहरा में बीजेपी नेता की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ऑडियो क्लिप वायरल होने से सुर्खियों में आए पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि को एक और झटका लगा है. अब कल्लर पंचायत के बीजेपी समर्थकों ने पूर्व मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी नेता ने लछु गांव के युवक से फोन पर बदतमीजी की थी, जिससे अब पूरी पंचायत खफा हो गई है. यहां लोग बीजेपी के सदस्यता अभियान का खुलकर विरोध जता रहे हैं. शनिवार को पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि की अगुवाई में देहरा विधानसभा क्षेत्र के भटेड़ वासा व महेवा में सदस्यता अभियान चलाया गया जहां न के बराबर ही नए सदस्य जुड़ पाए.

पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि से फोन पर की गई अभद्र भाषा के प्रयोग से हैं आहत

लछु गांव के युवकों विजय सिंह व विपन कुमार ने कहा कि वह बीजेपी के कट्टर समर्थक हैं. लेकिन पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि से फोन पर इस तरह की अभद्र भाषा से आहत हैं. उन्होंने कहा कि जब तक देहरा में ऐसे नेता रहेंगे हम बीजेपी सदस्यता अभियान का बहिष्कार करेंगे. लोगों ने कहा कि हमने सिर्फ ये कहा था कि ड्राई हैंडपंप होने के चलते बोरवेल को बंद किया जाए, ताकि कोई भी बच्चा इसमें न गिरे या कोई अप्रिय घटना न हो. लेकिन पूर्व मंत्री का जबाव सुनकर पूरी पंचायत के लोग खफा हैं. बहरहाल न्यूज़18 हिमाचल की खबर के बाद से ही पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि बैकफुट पर नज़र आ रहे हैं. रवि अब मीडिया से बचते नज़र आ रहे हैं. आज वासा महेवा बीजेपी सदस्यता अभियान को न तो लाइव किया और न ही कोई भी फोटो शेयर की गई. खबर ये भी है कि जब कोई भी नया सदस्य बीजेपी के साथ जुड़ने नहीं आया तो फेसबुक पर तस्वीरें भी क्या शेयर करेंगे.

बीजेपी की साख बचाने आगे आए निर्दलीय विधायक होशियार सिंह 

वहीं अब बीजेपी की साख बचाने के लिए देहरा से निर्दलीय विधायक होशियार सिंह भी कूद पड़े हैं. होशियार सिंह ने कहा कि पूर्व मंत्री का ऑडियो क्लिप में बयान बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है. होशियार सिंह ने कहा कि वह अब खुद ही बीजेपी सदस्यता अभियान में नए सदस्य जोड़ने की पैरवी करेंगे. उन्होंने कहा कि वह विधानसभा में अपना समर्थन पहले ही बीजेपी को दे चुके हैं, इसलिए उनका ये दायित्व बनता है कि वह बीजेपी में नए सदस्य जोड़ने में सहयोग करेंगे.

ये है पूरा मामला 
सोशल मीडिया पर इनदिनों बीजेपी के लिए नेता का ऑडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है. ऑडियो में पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि एक युवक को धमका रहे हैं कि नहीं चाहिए तुम्हारे वोट और नहीं होगा लछु गांव का कोई भी काम. रवि ने कहा कि दुनिया जमीन से चांद पर पहुंच गई. लेकिन तुम गांव वाले अपने गांव तक ही सीमित रहे. अपनी हार अभी तक नहीं पचा पा रहे पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि नहीं चाहिए तुहारे वोट. ग्रामीण युवक ये बोलता रहा कि हम बीजेपी के साथ हैं और आपको ही वोट करेंगे. युवक ने पिछले साल सेक्शन हुए हैंडपंप के लिए पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि को फोन किया था. उसके बाद उस युवक ने अपने फोन से रिकॉर्ड की फोन कॉल को वायरल कर दिया.
Loading...

(रिपोर्ट- बरजेश्वर साकी)

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर फ्रेंडशिप कर नाबालिग से रेप, अकाउंट से निकाले पैसे
सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल में सजी थी जिस्म की मंडी
First published: July 6, 2019, 11:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...