शिक्षक की संदिग्ध मौत: पुलिस की गाड़ी पर पथराव करने पर 4 लोगों के खिलाफ FIR
Dharamsala News in Hindi

शिक्षक की संदिग्ध मौत: पुलिस की गाड़ी पर पथराव करने पर 4 लोगों के खिलाफ FIR
कांगड़ा के बैजनाथ में शिक्षक की संदिग्ध मौत पर पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया गया था.

Kangra Teacher Suspicious Death: दोनों युवकों शगुन और अनमोल को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान देरी से पहुंची पुलिस पर गांव वालों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए थे.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के उपमंडल बैजनाथ के संसाल में बीते रविवार को शिक्षक की संदिग्ध (Suspicious Death of Teacher) मौत पर गुस्साए लोगों ने पुलिस (Kangra Police) की गाड़ी पर पथराव कर दिया था. इस मामले में अब कांगड़ा पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

उपद्रव फैलाने की गलत संस्कृति
जानकारी के अनुसार, बैजनाथ पुलिस ने मामले को लेकर 4 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने वीडियोग्राफी और फोटो में आए कई अन्य गांववासियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही है. एसपी विमुक्त रंजन ने कहा कि लोगों में आक्रोशित होकर उपद्रव फैलाने की गलत संस्कृति पनप रही है. गांव के लोगों ने आक्रोशित होकर कानून अपने हाथ में लिया है और पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया गया. जबकि पुलिस पूरी गहनता से मामले को लेकर छानबीन कर रही है.

दो युवकों को गिरफ्तार किया:एसपी



एसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच के बाद घटना वाले दिन टीचर के साथ रहे 2 युवकों को पुलिस ने गिरतार कर लिया गया है. जरूरत पडऩे पर आरोपियों का पॉलीग्राफ और लाई डिडेक्टर टेस्ट किया जाएगा. उन्होंने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है और दोनों को 28 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं. एसपी ने कहा कि एक दो दिनों के भीतर पुलिस के पास फोरैसिंक व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी और मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा.



कांगड़ा के बैजनाथ में मौके पर पहुंचे ग्रामीण. (FILE PHOTO)
कांगड़ा के बैजनाथ में मौके पर पहुंचे ग्रामीण. (FILE PHOTO)


गांव में बढ़ेगी गश्त
एसपी ने बताया कि शाम ढलते ही पुलिस गांवों में गश्त को बढ़ाएंगी. अवैध शराब व चिट्टे की रोकथाम के लिए पंचायत प्रतिनिधियों से संपर्क साधेंगी. उन्होंने कहा कि बीड़ में पुलिस चौकी को लेकर कोई भी प्रपोजल प्रदेश सरकार की ओर से नहीं आई है.

ये है पूरा मामला
घटना बीते शनिवार देर रात की है. रविवार सुबह गांववालों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. सतीश निजी स्कूल में कार्यरत था. शनिवार को बैजनाथ का सतीश (28) दो दोस्तों के साथ पपरोला पार्टी करने गया. दोनों युवक सतीश को घर छोड़ने आ रहे थे. इस दौरान संसाल से पहले ही पंजाला में सतीश यह कहकर गाड़ी से उतर गया कि अब वह पैदल ही घर चला जाएगा. दोनों युवक सतीश को पंजाला में छोड़कर बैजनाथ लौट गए. अगले दिन घर से कुछ दूरी पर सतीश का शव खाई में मिला था. दोनों युवकों शगुन और अनमोल को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान देरी से पहुंची पुलिस पर गांव वालों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए थे.

ये भी पढ़ें-हिमाचल के इकलौते सैनिक स्कूल में आठवीं के स्टूडेंट से रैगिंग, FIR

हिमाचल के पूर्व उद्योग मंत्री ने पहाड़ खोदने पर खर्चे 140 करोड़, होगी जांच!

मंडी का गबरू आशीष शर्मा बना फ्लाइंग ऑफिसर, उड़ाएगा फाइटर जेट

सुरक्षा में चूक-पुलिस बेखबर: रिज मैदान पहुंची हरियाणा नंबर की कार, कटा चालान

मंडी में सुनिश्चित किया जाएगा फुटबॉल का स्पोर्टस हॉस्टल- सीएम जयराम ठाकुर

जब भरी सभा में अनिल शर्मा को मंत्री महेंद्र सिंह-रामस्वरूप ने सुनाई खरी-खरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading