COVID-19: कांगड़ा में कोरोना के 4 नए मामले, 75 वर्षीय बुजुर्ग की हालत गंभीर
Dharamsala News in Hindi

COVID-19: कांगड़ा में कोरोना के 4 नए मामले, 75 वर्षीय बुजुर्ग की हालत गंभीर
कांगड़ा में कोरोना वायरस के मामले.

हिमाचल प्रदेश में कुल मामले अब 285 हो गए हैं. इनमें सबसे अधिक मामले 93 हमीरपुर में हैं. इसके बाद कांगड़ा का नंबर है. फिर ऊना में 32 केस हैं.

  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. गुरुवार को जहां आठ मामले आए थे, वहीं, शुक्रवार सुबह ही कांगड़ा (Kangra) जिले में चार मामले रिपोर्ट हुए हैं. इनमें एक मरीज की हालत गंभीर है. उसे नेरचौक मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया गया है.

जानकारी के अनुसार, कोरोना के तीन पीड़ित लोग परौर में क्वारंटीन थे. ये 25 मई को महाराष्ट्र से आए थे. वहीं, 75 साल का बुजुर्ग थुरल में होम क्वारंटीन था और दिल्ली से लौटा था. बुजुर्ग की हालत गंभीर है और बुजुर्ग किडनी की बीमारी से पीड़ित है और डायलासिस पर हैं. इस कार अब बुजुर्ग को मंडी के नेरचौक शिफ़्ट किया जा रहा है. कांगड़ा में अब कुल केस 73 पहुंच गए हैं.

इससे पहले, गुरुवार को सूबे में 8 केस रिपोर्ट हुए थे. इनमें चार मामले कांगड़ा, तीन मामले सोलन के बद्दी और एक मामला मंडी जिले में रिपोर्ट हुआ था.



गुरुवार को कांगड़ा में चार मामले आए थे



कांगड़ा में चार मामले रिपोर्ट हुए हैं. इनमें साठ साल का पुरुष इंदौरा का रहने वाला है. 20 साल की युवती मेलहर (बैजनाथ), 30 साल का युवक नगरोटा बगवां और 35 साल की महिला डंडोल(बैजनाथ) से है. ये चारों मुंबई के ठाणे से ट्रेन के जरिये यहां पहुंचे थे. सभी परौर में संस्थागत क्वारंटीन थे और डाड में शिफ्ट किए जा रहे हैं.

हिमाचल में अब कुल केस

हिमाचल प्रदेश में कुल मामले अब 285 हो गए हैं. इनमें सबसे अधिक मामले 93 हमीरपुर में हैं. इसके बाद कांगड़ा का नंबर है. फिर ऊना में 32 केस हैं. सूबे में एक्टिव केसों की संख्या 203 हो गई है, जबकि 77 मरीज ठीक हुए हैं. वहीं. पांच लोगों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें: मंडी: COVID-19 मरीज के अंतिम संस्कार में बाधा, कांग्रेस पार्षद सहित 20 पर FIR

PHOTOS: पहाड़ों की रानी शिमला में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत

PHOTOS: लेह से केलांग पहुंचे 26 लोग, HRTC की बसों में हुई घर वापसी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading