दिल्ली से Air India की फ्लाइट में लौटे युवक समेत कांगड़ा में कोरोना के 4 नए केस
Dharamsala News in Hindi

दिल्ली से Air India की फ्लाइट में लौटे युवक समेत कांगड़ा में कोरोना के 4 नए केस
अहमदाबाद में कोरोना वायरस से डेथ रेट दिल्ली से चार गुना है.

हिमाचल में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 350 पार कर गई है. अब प्रदेश में कोरोना के कुल केस 353 हो गए हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कागंड़ा जिले (Kangra) में कोरोना ने अपनी रफ्तार बरकरार रखी है. मंगलवार को तीन मामलों के बाद अब बुधवार को कोरोना (Corona) के चार केस रिपोर्ट हुए हैं. इन चार में से दो केस प्रशासन की दिक्कत बढ़ाने वाली हैं. क्योंकि एक पीड़ित की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है और एक अन्य युवक दिल्ली से एयरइंडिया (Air India) की फ्लाइट में आया है.

कांगड़ा में कोरोना के कुल केसों की संख्या अब 94 हो गई है. यहां एक्टिव केस अब 60 हो गए हैं. चार नए मामले की पुष्टि कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने की है. वहीं, हिमाचल में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 350 पार कर गई है. अब प्रदेश में कोरोना के कुल केस 353 हो गए हैं.

एक युवक में लक्षण नहीं
जानकारी के अनुसार, चार नए मामलों में गांव बधाल (फतेहपुर) का शख्स पॉजिटिव मिला है. यह संसारपुर टेरेस में क्वारंटीन था. मध्य प्रदेश से 27 मई को लौटे इस युवक में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. गंगथ में होम क्वारंटीन में रह रहे 31 साल के युवक में कोरोना पाया गया है. यह पठानकोट से 28 मई को घर लौटा था.



इन दो युवकों ने बढ़ाई मुश्किलें


गोलवां गांव (फतेहपुर) के 25 साल के युवक ने प्रशासन की मुश्किलें बढ़ाई दी है. क्योंकि इसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है और युवक ने कंटेनमेंट जोन को लेकर प्रशासन के आदेशों को उल्लंघना की है. अब यह कोरोना पॉजिटिव मिला है. वहीं, दिल्ली से 22 मई को एयर इंडिया की फ्लाइट में कांगड़ा पहुंचे 22 साल के युवक में भी कोरोना पाया गया है. यह युवक 29 मई को फ्लाइट से गग्गल एयरपोर्ट पहुंचा था. इसे अब बैजनाथ शिफ्ट किया जा रहा है.

युवती भी लौटी थी फ्लाइट से, निकली प़ॉजिटिव
मंगलवार को शाहपुर उपमंडल की युवती, जो कि 26 मई को स्पाइस जेट की उड्डान में दिल्ली आई थी, वह भी पॉजिटिव मिली थी. युवती दिल्ली में विश्वविद्यालय की छात्रा है. जिला प्रशासन ने इस युवती को होम क्वारंटीन किया था. बताया जा रहा है कि फिलहाल, युवती के संपर्क में आए परिजनों के सैंपल लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल BJP में गुटबाजी: कांगड़ा प्रकरण पहले दिल्ली, अब शिमला पहुंचा

मंडी में चचेरे भाई पर बहन से रेप का आरोप, दोनों नाबालिग

हिमाचल: दो गुटों में खूनी झड़प, एक भाई की मौत, 2 घायल, 8 गिरफ्तार
First published: June 3, 2020, 3:51 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading